DA Image
21 सितम्बर, 2020|12:56|IST

अगली स्टोरी

दुकान का दरवाजा तोड़कर सिलाई मशीनों सहित 40 हजार की चोरी

दुकान का दरवाजा तोड़कर सिलाई मशीनों सहित 40 हजार की चोरी

सिलाई की दुकान का दरवाजा तोड़कर चोरों ने सिलाई मशीनों सहित हजारों के सामान की चोरी कर ली। दुकान स्वामी ने कार्रवाई के लिए कोतवाली में तहरीर दी है।

नगर में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। कस्बे के दो घरों और एक दुकान के बाद रविवार की रात फिर चोरों ने बिजली घर रोड पर चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। कस्बे में लगातार हो रही चोरी की घटनाएं अब पुलिस के लिए चुनौती बन रही है।

नगर के मोहल्ला गणेशगंज के रहने वाले रियाजुद्दीन पुत्र अलाउद्दीन की बिजली घर रोड पर छत के ऊपर कपड़ा सिलाई की दुकान है। उनकी दुकान में आधा दर्जन से अधिक सिलाई मशीन रखी हुई थी। मोहर्रम के पर्व पर रियाजुद्दीन ने दुकान बंद रखी। सोमवार की सुबह जब वह दुकान खोलने पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। दुकान के दरवाजे का कुंडा टूटा पड़ा था। अंदर रखी तीन सिलाई मशीन मोटरों सहित छह कैची एक फर्राटा पंखा और अन्य दुकान में रखा हजारों का सामान गायब था। सामान गायब देखकर रियाजुद्दीन के होश उड़ गए। उन्होंने बताया चोर उनकी दुकान से लगभग चालीस हजार का सामान चोरी करके ले गए हैं। कार्रवाई के लिए कोतवाली में तहरीर दी गई है। चोरी की घटनाओं पर अंकुश न लगने से लोगों में नाराजगी देखी जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:40 thousand stolen including sewing machines by breaking shop door