ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतबस से उठा धुआं, खिड़की और पीछे का शीशा तोड़कर निकले 40 यात्री

बस से उठा धुआं, खिड़की और पीछे का शीशा तोड़कर निकले 40 यात्री

छतरी चौराहे पर सवारियों से भरी एक बस बर्निंग बस होने से बच गई। बस में से धुंआ उठता देखकर यात्री बस के शीशे तोड़ दिए और जैसे तैसे करके बाहर...

बस से उठा धुआं, खिड़की और पीछे का शीशा तोड़कर निकले 40 यात्री
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSat, 25 Aug 2018 02:01 PM
ऐप पर पढ़ें

छतरी चौराहे पर सवारियों से भरी एक बस बर्निंग बस होने से बच गई। बस में से धुंआ उठता देखकर यात्री बस के शीशे तोड़ दिए और जैसे तैसे करके बाहर निकले। इस घटना से चौराहे पर अफरातफरी मच गई।

खास बात यह रही कि चौराहे पर पुलिस चौकी होने के बाद भी किसी पुलिसकर्मी ने मौके पर पहुंचने तक की जहमत नहीं उठाई। इसको लेकर राहगीरों में भी चर्चाएं होती रही।हादसा शुक्रवार रात 11 बजे थाना सुनगढ़ी क्षेत्र के टनकपुर बरेली हाईवे के छतरी चौराहे पर हुआ। बरेली से सवारियां लेकर टनकपुर जा रही रुहेलखंड डिपो बरेली की बस संख्या यूपी 25 एटी 1225 जैसे ही छतरी चौराहे पर पहुंची।

इसी दौरान अचानक बस में से धुंआ निकलने लगा। देखते ही देखते धुंआ से पूरी बस भर गई और उसमें मौजूद यात्रियों का दम घुटने लगा। जिस पर यात्रियों ने बस के पिछले और कई शीशे तोड़ दिए और उसमें से कूद कूदकर भागने लगे। अचानक चौराहे पर हुए हादसे के बाद तमाम लोगों की भीड़ एकत्र हो गई।

जब हादसा हुआ उस वक्त बस में लगभग 40 सवारियां मौजूद थी। सभी सवारियां खिड़की के और पिछला शीशा तोड़कर कूदकर भागी। तब जाकर उनकी जान बच सकी। बस के परिचालक हरीओम के मुताबिक बस में लगी बैटरी में शार्ट सर्किट हो जाने के कारण यह हादसा हुआ। गनीमत रही कि बस को आग ने नहीं घेरा नहीं तो गंभीर हादसा होने से इंकार नहीं किया जा सकता था। इन सबके बीच सबसे खास बात यह रही कि छतरी चौराहे पर पुलिस चौकी होने के बाद भी पुलिस को इस हादसे की भनक तक नहीं लगी और कोई पुलिसकर्मी मौके पर नहीं पहुंचा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें