ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतवोट उसी को देंगे जो वादों पर खरा उतरेगा

वोट उसी को देंगे जो वादों पर खरा उतरेगा

निकाय चुनाव को लेकर माहौल गर्म है। शहर के साथ ही नगर पंचायतों में भी चुनावी चर्चाएं काफी तेज हैं। उम्मीदवार अपनी जीत की दावेदारी कर घर-घर वोट मांगने पहुंच रहे हैं। लेकिन जनता ने भी अबकी कुछ अलग करने...

वोट उसी को देंगे जो वादों पर खरा उतरेगा
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतMon, 13 Nov 2017 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

निकाय चुनाव को लेकर माहौल गर्म है। शहर के साथ ही नगर पंचायतों में भी चुनावी चर्चाएं काफी तेज हैं। उम्मीदवार अपनी जीत की दावेदारी कर घर-घर वोट मांगने पहुंच रहे हैं। लेकिन जनता ने भी अबकी कुछ अलग करने की सोच रखी है।

जनता का कहना है कि हम वोट उसी को वोट देंगे, जो वादों पर खरा उतरेगा, और वह जाति धर्म से दूर हो। हिन्दुस्तान का अभियान आओ राजीनीति करें कार्यक्रम में यह बात निकलकर सामने आई। हिन्दुस्तान आओ राजनीति करें का चौथा पड़ाव सोमवार को जहानाबाद नगर पंचायत के एचके नेशनल पब्लिक इंटर कालेज में सम्पन्न हुआ। जहां लोगों ने वोट देने की शपथ ली, साथ ही वोट किस आधार पर करेंगे यह बताया। आओ राजनीति करें कार्यक्रम के दौरान पोशाकीलाल ने बताया कि उनके नगर पंचायत में एक नहीं बल्कि की समस्याएं है। सफाई का अभाव तो हमेशा बना रहा है, साथ ही सड़कें भी खस्ता हाल हैं। खस्ताहाल सड़कों के चलते दुघर्टनाओं की आशंका बनी रहती है।

निकाय चुनाव को ध्यान में रखते हुए अवधेश कुमार ने बताया कि हर चुनाव में केवल वादे होते हैं। उन्होंने जहानाबाद कस्बे में मोहल्ले की नालियां और सड़कों पर सवाल उठाए। बताया कि क्षतिग्रस्त सड़क और नालियां कस्बे के लिए मुसीबत से कम नहीं हैं। संतोष कुमार ने गंदगी पर सवाल उठाए हुए बताया कि सफाई के आभाव में गंदगी की भरमार रहती है। नालियों की सफाई न होने पर सड़क पर जलभराव हो जाता है। उन्होंने बताया कि अगर उन्हें सभासद बनने का मौका मिलता है तो सफाई व्यवस्था पर विशेष ध्यान देंगे। फिरोज बेग ने बताया कि नगर पंचायत में एक भी कन्या इंटर कालेज नहीं है। हम लोगों ने कालेज बनावाने को काफी प्रयास किया, लेकिन समाधान नहीं हुआ। हमारे कस्बे की लड़कियों को आगे की पढ़ाई के लिए शहर जाना पड़ता है। अगर हम अध्यक्ष बनते हैं तो पहले कन्या इंटर कालेज बनवाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें