ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतइस तरह मिले खोए हुए 35 मोबाइल

इस तरह मिले खोए हुए 35 मोबाइल

खोए हुए 35 मोबाइलों को पुलिस ने बरामद कर मोबाइल स्वामियों को दे दिए गए हैं। अपना मोबाइल पाकर सभी के चेहरे पर रौनक दिखी। गुरुवार को पुलिस लाइन में एसपी बालेंदु भूषण सिंह ने मामले को खुलासा किया। इसी...

इस तरह मिले खोए हुए 35 मोबाइल
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतFri, 30 Nov 2018 01:37 AM
ऐप पर पढ़ें

खोए हुए 35 मोबाइलों को पुलिस ने बरामद कर मोबाइल स्वामियों को दे दिए गए हैं। अपना मोबाइल पाकर सभी के चेहरे पर रौनक दिखी। गुरुवार को पुलिस लाइन में एसपी बालेंदु भूषण सिंह ने मामले को खुलासा किया। इसी दौरान एसपी ने सभी को उनके मोबाइल वापस किए।

अक्सर लोगों के मोबाइल या तो चारी हो जाते हैं या फिर कहीं खो जाते हैं। एक बार मोबाइल गुम होने पर दोबारा मिलना काफी मुश्किल होता है। पर अगर मिल जाए तो अलग ही खुशी होती है। आए दिन मोबाइल गिरने या चोरी होने की शिकायतें थानों में दर्ज होती हैं। मोबाइलों को खोजने के लिए एसपी ने सर्विलांस टीम को विशेष निर्देश दिए हैं। मोबाइल खोजने के लिए टीम ने कार्रवाई शुरू की तो 35 मोबाइल पुलिस को बरामद हो गए। इसमें एक पूरनपुर निवासी सौरभ पांडेय का मोबाइल जो दूसरे जिले गोला में कहीं गुम हो गया था, जिसकी कीमत करीब 10 हजार रुपये थी। सौरभ ने कभी सोचा भी नहीं था कि उनका गुम मोबाइल दोबार मिल जाएगा। गुरुवार को एसपी ने जब उन्हें उनका मोबाइल दिया तो सौरभ की खुली का ठिकाना नहीं रहा। इसी प्रकार कई सरकारी कर्मचारियों का मोबाइल गुम हुआ था, जो उन्हें दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें