33 roads of Pilibhit city will have maintained again - पीलीभीत शहर की 33 सड़कें होंगी चकाचक DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीलीभीत शहर की 33 सड़कें होंगी चकाचक

पीलीभीत शहर की 33 सड़कें होंगी चकाचक

पीलीभीत शहर विधानसभा की 33 सड़कें चकाचक हो जाएंगी। इसके लिए कवायद शुरू की जा चुकी है। बुधवार को पीडब्ल्यूडी के चीफ इंजीनियर और एसी ने शहर विधायक के साथ सड़कों का स्थलीय निरीक्षण किया। इसके बाद एस्टीमेट तैयार कराया जाएगा। इसमें सम्पर्क मार्ग काफी संख्या में है। इससे लोगों का आवागमन सुखद हो सकेगा।

शहर विधायक संजय सिंह गंगवार ने अपनी विधानसभा की सड़कों की हालत सुधारने के लिए उप मुख्यमंत्री और पीडब्ल्यूडी मंत्री केशव प्रसाद मौर्य से मुलाकात कर बात की थी। संजय ने मंत्री से कहा था कि शहर में कई सड़कें काफी जर्जर अवस्था में हैं, इनका पुननिर्माण और मरम्मत की दरकार है। इस पर मंत्री मौर्य ने पीडब्ल्यूडी के चीफ इंजीनियर राकेश रघुवंशी और एसी देवेंद्र कुमार को सड़कों के भौतिक निरीक्षण के आदेश दिए थे। बुधवार को चीफ इंजीनियर राकेश और एसी देवेंद्र बरेली से पीलीभीत पहुंचे और शहर विधायक संजय सिंह गंगवार से मुलाकात की। उन्होंने विधायक के साथ शाही मेन रोड से शाही गांव तक, खमरिया पुल में सीसी रोड, शाही मोड़ से कुकरीखेड़ा जहानाबाद रोड, अमरिया हाईवे से विसेन होते हुए सरदार नगर नवादा सम्पर्क मार्ग तक, अमरिया हाईवे से लक्ष्मीपुर, अमरिया से मझलिया तक, ड्यूनीडॉम पुल से भूड़ा कैमरो होते हुए भदसरा पुल तक, कैमोर से दियोरनियां तक, विरहनी से डाडी तक, चंदोई से भंगा मेाहम्मदगंज तक, चंदोई रोड से सिरसा गांव तक आदि सम्पर्क मार्गों का स्थलीय निरीक्षण किया। इन सभी मार्गों का एस्टीमेट तैयार कर शासन को जल्द से जल्द सौंपा जाएगा, उसके बाद धनराशि उपलब्ध करा दी जाएगी। शहर विधायक ने बताया कि जल्द काम शुरू कराया जाएगा, ताकि क्षेत्र के लोगों को आने जाने में हो रही असुविधा दूर हो जाए।

----

पीडब्ल्यूडी मंत्री केशव प्रसाद मौर्य के निर्देश पर आज बनने वाली सड़कों का स्थलीय निरीक्षण किया है। इसका एस्टीमेट बनाकर शासन को भेजा जाएगा, उसके बाद धन आने पर काम शुरू करा दिया जाएगा। आज कई सड़कों का निरीक्षण किया है। कुल 33 सड़कें बननी हैं। बाद में कुछ और सड़कों का भौतिक निरीक्षण किया जाएगा। जो सड़कें आज देखी हैं, उनकी दशा खराब है, जल्द से जल्द काम कराया जाएगा।

-राकेश रघुवंशी, चीफ इंजीनियर, पीडब्ल्यूडी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:33 roads of Pilibhit city will have maintained again