ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतपीलीभीत में नवोदय विद्यालय से कर्नाटक भेजे गए 20 छात्र

पीलीभीत में नवोदय विद्यालय से कर्नाटक भेजे गए 20 छात्र

जवाहर नवोदय विद्यालय बीसलपुर से 20 छात्र जवाहर नवोदय विद्यालय धारवाड़ (कर्नाटक) के लिए भेजे गए। वहां से 21 छात्र पीलीभीत आएंगे। सभी छात्र-छात्राएं मध्य प्रदेश के खंडवा में एक्सचेंज किए जाएंगे। डीएम...

पीलीभीत में नवोदय विद्यालय से कर्नाटक भेजे गए 20 छात्र
हिन्दुस्तान संवाद,पीलीभीतSat, 02 May 2020 07:08 PM
ऐप पर पढ़ें

जवाहर नवोदय विद्यालय बीसलपुर से 20 छात्र जवाहर नवोदय विद्यालय धारवाड़ (कर्नाटक) के लिए भेजे गए। वहां से 21 छात्र पीलीभीत आएंगे। सभी छात्र-छात्राएं मध्य प्रदेश के खंडवा में एक्सचेंज किए जाएंगे। डीएम वैभव श्रीवास्तव के निर्देश पर जवाहर नवोदय विद्यालय बीसलपुर से धारवाड़ (कर्नाटक) के जवाहर नवोदय विद्यालय के 20 छात्रों को बस से भेज दिया गया। ये सभी छात्र-छात्राएं जवाहर नवोदय विद्यालय खंडवा (मध्य प्रदेश) के प्राचार्य को एक्सचेंज किए जाएंगे। इसी स्कूल के 21 छात्रों को जवाहर नवोदय विद्यालय खंडवा से लिया जाएगा, जो पीलीभीत आएंगे।

छात्रों को बस से रवाना करने से पहले सेनीटाइजेशन का कार्य किया गया। इसके बाद छात्रों को रवाना किया गया। कर्नाटक के धारवाड़ के छात्र एक साल से हिंदी सीख रहे थे, तो कर्नाटक में पीलीभीत के छात्र कन्नड़ भाषा सीख रहे थे। बच्चों की सुरक्षा के लिए दो पुरुष और दो महिला पुलिस कर्मी गए हैं। प्राचार्य जीएस अवस्थी ने बताया कि कर्नाटक के धारवाड़ के 20 छात्रों को सुरक्षित भेज दिया गया है। इन छात्रों को सेनेटाइजर, हैंडवाश, मास्क, भोजन आदि दिया गया। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें