DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  पीलीभीत  ›  दो पुलिस कर्मियों सहित 19 संक्रमित

पीलीभीतदो पुलिस कर्मियों सहित 19 संक्रमित

हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 03:41 AM
दो पुलिस कर्मियों सहित 19 संक्रमित

पीलीभीत। संवाददाता

शासन ने जब कोरेाना कर्फ्यू में राहत देने का एलान किया तो इधर कोरेाना संक्रमित मरीजों की संख्या में भी कमी आने लगी है। राहत की बात के बीच जिले में अब संक्रमण के मरीजों की संख्या एक दिन पूर्व केवल इकाई में थे। जबकि सोमवार को दहाई का आंकड़ा छूट कर यह 19 नए संक्रमित के तौर पर सामने आए हैं।

सोमवार को जिले में पुलिस कर्मियों सहित19 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। टीमों ने संक्रमितों को ट्रेस करने के बाद होम आइसोलेट किया है। इधर एलटू कोविड अस्पताल में भी मरीजों की संख्या घटकर 13 रह गई है। तो एक मरीज को डिस्चार्ज किया गया है। सोमवार को आई रिपोर्ट में शहर से पांच नए मरीज आए हैं इसमें एक पुलिस कर्मी लाइन से आया है। बीसलपुर में पुलिस चौकी से एक कर्मी सहित तीन, बरखेड़ा और मरौरी से एक एक, पूरनपुर से तीन और अन्य ब्लाकों से चार मरीज आए है। नोडल अधिकारी डा. हरपाल सिंह ने बताया कि जिले में संक्रमितों का आकड़ा कम हो रहा है। एलटू में 13 मरीज है और इसमें दो संक्रमित है।

जिले में कुल सक्रिय केस केवल 286 है। इनमें ग्रामीण क्षेत्र के 152 व शहरी क्षेत्र में 134 मरीज हैं। वर्तमान में एल टू में केवल 13 मरीज उपचाराधीन हैं। यह अच्छा संकेत हैं कि हमारे जिले में संक्रमण कम हो रहा है। यह पूरी टीम और नागरिकों के सहयोग का असर है।

- पुलकित खरे, डीएम

संबंधित खबरें