DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

14 लोगों को दिए खोए हुए 15 मोबाइल

14 लोगों को दिए खोए हुए 15 मोबाइल

मोबाइल गिर जाने के बाद मोबाइल मिलने की उम्मीद छोड़ चुके 15 लोगों के मोबाइल सर्विलांस टीम ने खोजकर दे दिए। इन मोबाइल स्वामियों ने मोबाइल खो जाने की तहरीर संबधित थाने और सर्विलांस को दी थी। अपना खोया हुआ मोबाइल पाकर लोगों के चेहरे खिल उठे। अक्सर देखने में आता है कि मोबाइल गिर जाने के बाद जब मोबाइल स्वामी थाने में मोबाइल गिर जाने या चोरी हो जाने की तहरीर लेकर थाने में जाता है तो वहां उसको प्रार्थनापत्र में संबधित थाने की मोहर लगाकर रिसीविंग दे दी जाती है ताकि मोबाइल का दूसरा सिम निकलवाकर इस्तेमाल कर सके। अब एसपी बालेन्दु भूषण सिंह ने जिले का कार्यभार संभालने के बाद ही सर्विलांस टीम को खोए हुए मोबाइल ढूंढने का जिम्मा दिया था। जिसके बाद सर्विलांस टीम ने मिले शिकायती पत्रों के आधार पर सर्विलांस से मोबाइल ढूंढने का काम शुरू किया।

इसी क्रम में सर्विलांस टीम ने 14 लोगों के खोए हुए 15 मोबाइल ढूंढ लिए। इन मोबाइलों को रविवार दोपहर पुलिस लाइन में आयोजित कार्यक्रम में एसपी बालेन्दु भूषण सिंह ने वापस किया। अपना खोया हुआ मोबाइल पाकर लोगों को एकाएक यकीन ही नहीं हुआ कि यह वही मोबाइल है जो उनसे खो गया था। इससे पूर्व भी टीम एक बार खोए हुए कई मोबाइल उनके स्वामियों को दे चुकी है।

पीआरओ सेल के दो सिपाही सम्मानित

सोशल मीडिया ट्विटर और व्हाट्सएप पर मिल रही शिकायतों का त्वरित निस्तारण कराने के मामले में प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह ने पीआरओ सेल में तैनात दो कांस्टेबल हरीश कुमार और सचिन को प्रमाणपत्र भेजा है। जिले में पुलिस अधीक्षक बालेन्दु भूषण सिंह ने पुलिस लाइन में आयोजित एक कार्यक्रम में उनको प्रमाणपत्र दिया। एसपी ने दोनों कांस्टेबलों के कार्यकाल की सराहना करते हुए अन्य पुलिसकर्मियों को उनसे सबक लेने को भी कहा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:15 lost to 14 people