DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मासूम के साथ दुष्कर्म के आरोपियों की नहीं हुई गिरफ्तारी
पडरौना

मासूम के साथ दुष्कर्म के आरोपियों की नहीं हुई गिरफ्तारी

हिन्दुस्तान टीम,पडरौनाPublished By: Newswrap
Mon, 14 Jun 2021 04:11 AM
मासूम के साथ दुष्कर्म के आरोपियों की नहीं हुई गिरफ्तारी

कसया। हिन्दुस्तान संवाद

कसया कस्बे में एक सप्ताह पूर्व मासूम के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने के कारण पीड़ित परिवार में आक्रोश है। आरोप है कि पुलिस आरोपी को पकड़ कर जेल भेजने के बजाय उसे थाने में बैठा रखी है, जबकि पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। शीघ्र आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जायेगा।

कसया के एक मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति ने पिछले छह जून को पुलिस को तहरीर सौंप पड़ोसी पर ढाई साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने तथा उसके परिवारीजनों से पूछताछ करने पर मारपीट करने का आरोप लगाया था। पुलिस इस मामले में दो दिन बाद आठ जून को चार लोगों के खिलाफ दुष्कर्म समेत पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच में जुट गई। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पुलिस मुख्य आरोपी को पकड़कर चार दिन से थाने में बैठा रखी है, लेकिन उसे जेल नहीं भेजा जा रहा है। इसके चलते आरोपियों द्वारा पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है, जबकि कसया पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है। किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पहले दो पक्षों में मारपीट हुई थी। बाद में मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आने पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शीघ्र आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जायेगा। केस दर्ज करने के पूर्व एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ करने के बाद छोड़ दिया गया था।

अखिलेश कुमार सिंह, एसओ कसया

संबंधित खबरें