DA Image
Monday, December 6, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशबारात में उत्पात मामले में छह पर छेड़छाड़ व मारपीट का केस

बारात में उत्पात मामले में छह पर छेड़छाड़ व मारपीट का केस

हिन्दुस्तान टीम,पडरौनाNewswrap
Mon, 17 May 2021 03:40 AM
बारात में उत्पात मामले में छह पर छेड़छाड़ व मारपीट का केस

पटहेरवा। हिन्दुस्तान संवाद

स्थानीय पुलिस ने रजवटिया गांव में आई बारात में उत्पात मचाने व बाराती सहित घरातियों के साथ मारपीट व छेड़छाड के मामले में गांव के आधा दर्जन युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की पहचान होने के बाद पुलिस उनकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है।

दुल्हन के पिता के तहरीर पर छेड़खानी तथा घर में घुसकर मारपीट करने जैसे गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी हुई हैं।

शुक्रवार की रात रजवटिया गांव निवासी रूदल प्रजापति की लड़की की बारात आयी थी। जयमाला के समय बारात में आई लड़कियों के साथ गांव के कुछ मनबढ़ युवकों ने छेड़छाड़ शुरू कर दी। जिसका विरोध बाराती व घराती दोनों ने मिलकर किया तो मनबढ़ों ने गिरोह बनाकर घराती-बराती सहित दूल्हा-दुल्हन व उनके माता पिता को बुरी तरह से मारा पीटा। शादी के लिए बने भोजन को जमीन पर गिरा दिया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल बारातियों व घरातियों को सीएससी फाजिलनगर भेज कर इलाज कराया। अपनी सुरक्षा में किसी तरह शादी करायी। भोर में ही दुल्हन की विदाई की रस्म अदा कराई। जब तब शादी के बाद बारात विदा नहीं हो गयी, पुलिस मौके पर जमी रही।

शनिवार को लड़की के पिता रूदल प्रजापति ने तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने गांव के ही श्रीराम यादव, चंदन यादव, सत्येंद्र यादव, सोनू यादव, बिटुम शर्मा व रवि प्रजापति के खिलाफ विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि आरोपितों की तलाश जारी है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें