Monday, January 24, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशरैपिड रिस्पांस टेस्टिंग टीम ने की कोरोना जांच

रैपिड रिस्पांस टेस्टिंग टीम ने की कोरोना जांच

हिन्दुस्तान टीम,पडरौनाNewswrap
Mon, 24 May 2021 04:11 AM
रैपिड रिस्पांस टेस्टिंग टीम ने की कोरोना जांच

सेवरही। हिन्दुस्तान संवाद

स्वास्थ्य विभाग की रैपिड रिस्पांस टीम ने नगर पंचायत के तुलसी नगर वार्ड में कैम्प लगाकर कोरोना की जांच की। जांच टीम ने सभी से मास्क व सेनेटाइजर का उपयोग करने व सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए अन्य सभी जरूरी एहतियाति कदम उठाने के लिये लोगों को जागरूक किया।

आरआरटी टीम के प्रभारी डॉ मुकेश आर्या, डॉ दीपक कनौजिया के साथ पहुंची स्वास्थ्य टीम ने कैम्प लगाया। इसमें कोरोना संक्रमण का रैपिड टेस्ट किया गया जिसमे कुल 15 लोगों का रैपिड टेस्ट हुआ। प्रभारी चिकित्सक डॉ आर्या ने सभी को मास्क लगाने सोशल डिस्टेंसिंग के पालन की सलाह देते हुए जागरूक व बचाव पर बल दिया। आरआरटी ने भोला बरनवाल, संतोष बरनवालए संजय कुमार बरनवालए शांभवी, शिवम, प्रीति कुमार, रामबली वर्मा, मनोरमा देवी आदि का जांच किया।

64 लोगों की हुई जांच, सभी की रिपोर्ट आई निगेटिव

खडडा। हिन्दुस्तान संवाद

खडडा ब्लाक के ग्रामसभा शाहपुर नौकाटोला में स्वास्थ्य विभाग टीम ने कैम्प लगाकर 64 लोगों की कोरोना जांच की। इसमें सभी की जांच रिपोर्ट निगेटिव आयी।

कोरोना की दूसरी लहर को देखते हुए शाहपुर नौकाटोला की नवनिर्वाचित ग्रामप्रधान प्रतिनिधि सन्तोष राय ने गांव की सीमा पर बेरियर लगा बाहर से गांव में आने वाले लोगों को साबुन से हाथ धुलाने सेनिटाइजेशन व माक्स वितरण करने काम शुरु किया। जिससे गांव सुरक्षित बच गया।फिर भी ग्रामप्रधान प्रतिनिधि ने स्वास्थ विभाग से लोगों की जांच करने का अनुरोध किया। इस पर स्वास्थ विभाग की टीम रविवार शाहपुर नौकाटोला गांव पहुंच 64 लोगों की जांच की। जहां सभी की जांच रिपोर्ट निगेटिव आयी। स्वास्थ टीम ने आरटीपीसीआर रिपोर्ट 72 घण्टे के भीतर आने की बात कही।

epaper

संबंधित खबरें