ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशक्रिटिकल केयर यूनिट का पीएम ने वर्चुअल किया शिलान्यास

क्रिटिकल केयर यूनिट का पीएम ने वर्चुअल किया शिलान्यास

पडरौना, निज संवाददाता। हरका के समीप बन रहे स्वशासी मेडिकल कॉलेज के परिसर में ही क्रिटिकल केयर यूनिट के निर्माण को लेकर रविवार को प्रधानमंत्री...

क्रिटिकल केयर यूनिट का पीएम ने वर्चुअल किया शिलान्यास
हिन्दुस्तान टीम,पडरौनाMon, 26 Feb 2024 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

पडरौना, निज संवाददाता।
हरका के समीप बन रहे स्वशासी मेडिकल कॉलेज के परिसर में ही क्रिटिकल केयर यूनिट के निर्माण को लेकर रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के राजकोट से वर्चुअल शिलान्यास किया। सीएमओ कार्यालय के सभागार में मौजूद सांसद विजय कुमार दुबे, विधायक मनीष जायसवाल, सीडीओ गुंजन द्विवेदी, सीएमओ डॉ. सुरेश पटारिया व सीएमएस डॉ. एचएस राय ने वर्चुअल शिलान्यास के प्रसारण को देखा और पीएम मोदी का संबोधन सुना। इस दौरान जिले में नियुक्त नई एएनएम को नियुक्ति पत्र भी दिया गया।

शिलान्यास के बाद सांसद ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार सबका साथ-सबका विकास और सबका प्रयास के नीति के तहत कार्य कर रही है। हर क्षेत्र में भाजपा सरकार ने बेहतर काम किया है। यूपी की चिकित्सा व्यवस्था पहले कैसी थी, यह किसी से छिपा नहीं है और भाजपा सरकार में चिकित्सा व्यवस्था प्रदेश के भीतर कैसी है, यह भी सभी देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना काल के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सरकारी अस्पतालों की व्यवस्थाओं को पूरी तरह से बदल दिया है। पहले एम्स और मेडिकल कॉलेज एक सपना था, लेकिन आज गोरखपुर में एम्स है और कुशीनगर में मेडिकल कॉलेज है। सदर विधायक ने कहा कि क्रिटिकल केयर यूनिट बनने से यहां के मरीजों को काफी राहत होगी। सीएमओ डॉ. सुरेश पटारिया ने अतिथियों के प्रति आभार जताया। इस दौरान भाजपा नेता फुलबदन कुशवाहा आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें