DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › पिकअप की ठोकर से एक की मौत, महिला गंभीर
पडरौना

पिकअप की ठोकर से एक की मौत, महिला गंभीर

हिन्दुस्तान टीम,पडरौनाPublished By: Newswrap
Tue, 26 Jan 2021 03:18 AM
पिकअप की ठोकर से एक की मौत, महिला गंभीर

कुशीनगर। हिन्दुस्तान संवाद

हाटा-कप्तानगंज मार्ग के लोहेपार घिवही स्थित पेट्रोल पंप के समीप सोमवार को दिन के 11 बजे कप्तानगंज की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार पिकअप एक बाइक सवार को रौंदते हुए निकल गया। इस दौरान बाइक चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि बाइक पर बैठी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तो घायल महिला को अस्पताल पहुंचाया।

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के लोहेपार टोला घिवही निवासी राजेश सिंह (32) बाइक से अपनी मौसी लीलावती देवी (50) को थाना कप्तानगंज क्षेत्र के गांव बरवा कला छोड़ने जा रहा था। अभी वह गांव से महज 200 मीटर स्थित पेट्रोल पंप के समीप ही पहुंचा था कि कप्तानगंज की तरफ से तेज गति से आ रहे पिकअप सामने से रौंदते हुए हाटा की तरफ भाग निकला, जिससे राजेश की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसकी मौसी गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना पर मथौली चौकी प्रभारी धर्मदेव चौधरी मौके पर पहुंच गए और हाटा पुलिस की मदद से भाग रहे पिकअप व चालक को हाटा स्थित ओवरब्रिज से पकड़ लिया गया। मौके पर पहुंचे एसओ कप्तानगंज कपिलदेव चौधरी ने घटनास्थल का जायजा लिया और शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, गंभीर रूप से घायल लीलावती को मथौली सीएचसी ले जाया गया, जहां से उसे रेफर कर दिया गया।

एक सप्ताह पूर्व विदेश से मां का दवा कराने आया था राजेश

मथौली बाजार। लोहेपार के घिवही टोला निवासी राजेश अभी एक सप्ताह पूर्व ही विदेश से कमाकर घर आया था और परिवार में खुशी का माहौल था, लेकिन सड़क हादसे में राजेश की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। पत्नी वंदना का रो-रोकर बुरा हाल है। राजेश के दो बच्चे आर्यन (5) व विवेक (3) हैं। राजेश की असमय मृत्यु से परिवार समेत गांव में मातम छाया हुआ है। राजेश रविवार को अपनी मां का ऑपरेशन गोरखपुर से कराकर घर आया था। उसकी मां को देखने आई मौसी लीलावती देवी को उसके गांव बरवा कला छोड़ने के लिए वह सोमवार को जा रहा था कि गांव के समीप ही राजेश की दर्दनाक मौत हो गई।

संबंधित खबरें