ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकुशीनगर के युवक की कोलंबो में मौत, होटल प्रबंधक ने कहा कोरोना था

कुशीनगर के युवक की कोलंबो में मौत, होटल प्रबंधक ने कहा कोरोना था

पटहेरवा (कुशीनगर)। हिन्दुस्तान संवाद कुशीनगर जिले के पटहेरवा थाना क्षेत्र के गांव चैनपुर निवासी...

कुशीनगर के युवक की कोलंबो में मौत, होटल प्रबंधक ने कहा कोरोना था
हिन्दुस्तान टीम,पडरौनाSun, 12 Sep 2021 04:42 AM
ऐप पर पढ़ें

पटहेरवा (कुशीनगर)। हिन्दुस्तान संवाद

कुशीनगर जिले के पटहेरवा थाना क्षेत्र के गांव चैनपुर निवासी युवक की शुक्रवार को कोलंबो के एक होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। होटल प्रबंधक ने मौत कारण कोरोना संक्रमण बताया है, जबकि आरटी पीसीआर टेस्ट में उसकी रिपोर्ट निगेटिव थी।

चैनपुर गांव निवासी सुभाष सिंह के पुत्र राजेश कुमार सिंह (36) ने सऊदी के दमाम जाने के लिए मुंबई से 5 सितंबर को फ्लाइट ली थी। उसे कोलंबो होते दमाम जाना था। परिजनों का कहना है कि उड़ान से पहले सभी आरटीपीसीआर जांच अनिवार्य होने के चलते राजेश ने भी जांच कराई थी। रिपोर्ट निगेटिव थी। उसके बाद ही उन्हें जहाज में बैठने की अनुमति मिली। कोविड गाइडलाइन के अनुसार दमाम (सऊदी) से पहले कोलंबो के होटल मे 21 दिन क्वारंटीन रहना था। गुरुवार की रात पेट में अचानक तेज दर्द होने लगा। होटल के डॉक्टर ने इलाज किया लेकिन कोई आराम नहीं मिलने पर होटल प्रबंधन ने एम्बुलेंस बुलाई। एंबुलेंस उसे लेकर कुछ देर बाद अस्पताल पहुंची, जहां शुक्रवार को उसने दम तोड़ दिया। होटल प्रबंधक ने घरवालों को सूचना दी कि कोरोना के चलते मौत हो गई है।

मृतक की बच्चों संगम कुमारी (13), अंजली कुमारी (09) तथा बेटा पीयूष कुमार (07), पत्नी आशा देवी व पिता सहित परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। राजेश ही परिवार का एक मात्र कमाऊ सदस्य था। ग्रामीणों ने सांसद रमापति राम त्रिपाठी से मिलकर मदद की गुहार लगाई है। सांसद ने भी हरसम्भव मदद का आश्वासन दिया है। परिजनों ने प्रशासन से मांग की है कि मौत के कारणों का पता लगाने के साथ ही शव जल्द से जल्द वापस लाने की व्यवस्था की जाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें