ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशखड्डा के डॉक्टर के बेटे की मेरठ में मौत

खड्डा के डॉक्टर के बेटे की मेरठ में मौत

खड्डा। हिन्दुस्तान संवाद खड्डा के लब्धप्रतिष्ठित चिकित्सक के पुत्र की गुरुवार की भोर...

खड्डा के डॉक्टर के बेटे की मेरठ में मौत
हिन्दुस्तान टीम,पडरौनाFri, 22 Oct 2021 03:40 AM
ऐप पर पढ़ें

खड्डा। हिन्दुस्तान संवाद

खड्डा के लब्धप्रतिष्ठित चिकित्सक के पुत्र की गुरुवार की भोर मेरठ में सड़क हादसे मौत हो गयी। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजन शव लेने हेतु मेरठ के लिए रवाना हो गये हैं।

खड्डा के सिविल लाइंस मोहल्ला निवासी डॉ नागेंद्र शुक्ल के दो पुत्र व दो पुत्रियां हैं। सभी की शादी हो चुकी है। चिकित्सक का ज्येष्ठ पुत्र मायेश शुक्ल (40) उत्तराखंड के भगवानपुर टोल प्लाजा पर कार्यरत था। बुधवार की शाम मायेश अपने सहयोगी के साथ लग्जरी गाडी से दिल्ली मिटिंग में जा रहा था। गुरुवार की भोर लगभग तीन बजे मेरठ के दौराला थाना क्षेत्र में गाड़ी की बस से भिडंत हो गयी। जिससे लग्जरी गाडी के परखच्चे उड़ गये। मायेश व उसके सहयोगी की मौके पर ही मौत हो गयी। चालक गम्भीर रुप से घायल हो गया। हादसे के बाद पहुंची पुलिस घायल चालक को अस्पताल भेजवाते हुए इसकी सूचना मृतकों के परिजनों को देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मायेश व उसके सहयोगी की मार्ग दुघर्टना मौत होने की सूचना मिलते खड्डा में मातम छा गया। उसके दो मासूम बच्चों सहित पत्नी का रो रो बुरा हाल है। मालूम हो कि डेढ़ सप्ताह पूर्व खड्डा कस्बे के ही हर्षित सिंह की बनारस के लहरतारा पुल पर अज्ञात वाहन की चपेट मे आने से दर्दनाक मौत हो गयी थी। अभी कस्बे के लोग इससे ऊबर भी नहीं पाए थे कि एक और युवक की सडक हादसे में मौत हो गयी। जिससे पूरा नगर शोकाकुल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें