ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमुसहर बस्ती में जाने को सड़क के लिए डीएम से लगाई गुहार

मुसहर बस्ती में जाने को सड़क के लिए डीएम से लगाई गुहार

पडरौना, निज संवाददाता। पडरौना ब्लॉक के कुरमौल मुसहर बस्ती में जाने के लिए आजादी के बाद से अब तक कोई रास्ता नहीं होने से नाराज ग्रामीणों के एक...

मुसहर बस्ती में जाने को सड़क के लिए डीएम से लगाई गुहार
हिन्दुस्तान टीम,पडरौनाWed, 28 Feb 2024 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

पडरौना, निज संवाददाता।
पडरौना ब्लॉक के कुरमौल मुसहर बस्ती में जाने के लिए आजादी के बाद से अब तक कोई रास्ता नहीं होने से नाराज ग्रामीणों के एक समूह ने मंगलवार को जिलाधिकारी कुशीनगर को लिखित शिकायती पत्र सौंप सड़क बनवाने की मांग की।

गांव के नंदनी देवी के अगुआई में मंगलवार को करीब 20 लोगों ने जिलाधिकारी कुशीनगर उमेश मिश्र को एक लिखित शिकायती पत्र सौंप बताया कि आजादी के बाद से अब तक गांव में आने जाने का कोई रास्ता नहीं है। मजबूरी में लोगों को खेतों के रास्ते आना जाना पड़ता है, जिसकी शिकायत ग्राम प्रधान से लेकर राज नेताओं से कई बार किया गया, लेकिन किसी ने रास्ता निकलवाने की कोशिश नहीं की। इसके वजह से बहू-बेटियों को पैदल मेन सड़क तक जाना पड़ता है। गांव में जाने के लिए तत्काल रास्ता बनवाया जाना जनहित में जरूरी है। डीएम ने ग्रामीणों को रास्ता निकलवाने का भरोसा दिया। इस मौके पर बदामी देवी, भारती देवी, सविता देवी, मालती देवी, शकीना खातून, देवी, सीता देवी, शंकर प्रसाद, विद्यावती देवी, मंजू देवी, सुनीता देवी, सुधाकर प्रसाद आदि उपस्थित रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें