ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उरईबारिश से बस्तियों में भरा पानी, सड़कें हुई जलमग्न

बारिश से बस्तियों में भरा पानी, सड़कें हुई जलमग्न

दो दिनों से रुक रुक कर हो रही बारिश से बढ़ी परेशानी फोटो परिचय, 12ओआरआई,10 चुर्खी रोड स्थित बघौरा बस्ती में भरा पानी, 11 कालपी के मेन बाजार में...

बारिश से बस्तियों में भरा पानी, सड़कें हुई जलमग्न
हिन्दुस्तान टीम,उरईSun, 13 Jun 2021 04:10 AM
ऐप पर पढ़ें

उरई । दो दिनों से रात के वक्त रुक रुक कर हो रही बारिश अब लोगों के लिए मुसीबत बनने लगी है। इसका असर यह रहा कि शहर से लेकर गांव, क्षेत्र में जो सड़कें व बस्तियां पड़ती हैं, वहां की हालत खराब हो गई है। गलियां व रास्तों में जलभराव होने से लोगों की दुश्वारियां बढ़ गई हैं। खासकर जिनके मकान जलभराव वाले रास्ते में बने हैं, उन्हें तकलीफ हो रही है।

बीते दो दिनों से हो रही बारिश ने मानसून के संकेत दिए हैं। शहर के चुर्खी रोड स्थित बघौरा में बारिश का साफ असर देखा गया। मोहल्ले में आसपास जो मकान बने हैं, वहां पर जलभराव हो गया। स्थिति यह रही कि मकानों तक पानी पहुंच गया। इसके चलते आवागमन खासा प्रभावित रहा। मोहल्ले के नरेंद्र यादव, कौशल किशोर, कमल, शीलू आदि ने बताया कि मोहल्ले में जलनिकासी के कोई इंतजाम नहीं है। पास में नाला भी पड़ता है। इस वजह से उसका पानी आ गया।

इसी तरह कालपी के मुख्य बाजार टरननगंज की डेढ़ किलोमीटर लंबी सड़क में गड्ढे हो गए हैं। बारिश सें खराब सड़क में पानी घुस गया। गड्ढों में पानी भर जाने की वजह से आने- जाने वाले लोग परेशान हुए। आसपास के दुकानदारों को भी दिक्कत हुई। नरेंद्र मोदी विचार मंच के राष्ट्रीय महासचिव अशोक बाजपेई, वरिष्ठ अधिवक्ता अपूर्व श्रीवास्तव ने बताया कि हर बार बारिश में खराब सड़कें परेशानी बनती है। जब अभी यह हाल है तो आने वाले दिनों में क्या स्थिति होगी। उन्होंने खराब पड़ी सड़कों को ठीक कराए जाने की मांग उठाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें