ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उरई80 वर्ष की वृद्धा ने 11 दिन में जीत ली कोरोना से जंग 

80 वर्ष की वृद्धा ने 11 दिन में जीत ली कोरोना से जंग 

कालपी में 9 मई को उस समय हड़कंप मच गया था जब एक ही परिवार के 7 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली थी। उसमें एक 80 वर्ष की वृद्धा भी शामिल थी। सभी को मेडिकल कॉलेज उरई में भर्ती कराया गया था। 11 दिन...

80 वर्ष की वृद्धा ने 11 दिन में जीत ली कोरोना से जंग 
हिंदुस्तान संवाद,उरई ।Thu, 21 May 2020 02:59 PM
ऐप पर पढ़ें

कालपी में 9 मई को उस समय हड़कंप मच गया था जब एक ही परिवार के 7 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली थी। उसमें एक 80 वर्ष की वृद्धा भी शामिल थी। सभी को मेडिकल कॉलेज उरई में भर्ती कराया गया था। 11 दिन तक वृद्धा ने कोरोना से मुकाबला किया और आखिर में उसे परास्त कर नया जीवन पाया है। 

राजकीय मेडिकल कॉलेज उरई के कोरोना वार्ड में आज जश्न का माहौल था, वजह थी 80 वर्षीय रशीदा बेगम की वार्ड से छुट्टी। कालपी नगर की राशीदा बेगम 9 मई को आई कोरोना जांच रिपोर्ट में संक्रमित पाई गई थी। परिवार के छह सदस्य और भी पॉजिटिव थे। सभी को राजकीय मेडिकल कॉलेज उरई में भर्ती किया गया। इसके बाद अस्थाई अस्पताल में शिफ्ट किया गया। वहां पर  बीच मे एक बार हालत बिगड़ी तो वापस कॉलेज भेज गया और यहां पर डॉक्टरों की टीम ने बेहतर प्रयास किया जिसके परिणाम सामने है।

बुधवार की देर शाम आई दूसरी रिपोर्ट कोरोना निगेटिव निकलने के बाद गुरुवार को वृद्धा की अस्पताल से छुट्टी कर दी गई और सम्मान घर भेज दिया गया। कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर द्विजेन्द्र नाथ ने उनके बेहतर स्वस्थ की कामना की और फूलों का गुलदस्ता भेंट किया। स्टॉफ ने उन्हें फूल मालाएं पहनाकर विदा किया। महिला ने सभी का आभार व्यक्त किया और कहा कि अस्पताल में मुझे हर सुविधा मिली जिसके चलते वह जंग जीत गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें