ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उरईआपराधिक मामलों में लिप्त 5 लोगों को एसपी ने किया छह माह के लिए जिला बदर

आपराधिक मामलों में लिप्त 5 लोगों को एसपी ने किया छह माह के लिए जिला बदर

उरई। संवाददाता जिले में आपराधिक मामलों में लप्ति रहे पांच लोगों को एसपी ने

आपराधिक मामलों में लिप्त 5 लोगों को एसपी ने किया छह माह के लिए जिला बदर
हिन्दुस्तान टीम,उरईTue, 30 Nov 2021 04:05 PM
ऐप पर पढ़ें

उरई। संवाददाता

जिले में आपराधिक मामलों में लप्ति रहे पांच लोगों को एसपी ने छह माह के लिए जिला बदर कर दिया। संबंधित थानों के साथ-साथ पूरे जिले की पुलिस को जिला बदर हुए लोगों की सूची भेजी गई है ताकि उन पर नजर रखी जा सके। जिला बदर हुए लोगों पर कई संगीन मामले दर्ज हैं

पुलिस अधीक्षक रवि कुमार द्वारा अभ्यस्त अपराधी जिनके विरुद्ध जनपद के थानों में गंभीर धाराओं जैसे चोरी,लूट,बलवा गुंडा अधिनियम आदि में अभियोग पंजीकृत हैं उन पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है जिसमें एसपी ने विनोद कोरी पुत्र हरिमोहन कोरी निवासी ग्राम जैसारीकला थाना डकोर, सोवरन पुत्र बालाप्रसाद निवासी ग्राम बिलांया थाना एट, रामअनुग्रह पुत्र बृजराज सिंह निवासी खुटैला थाना कैलिया , अमर सिंह पुत्र ज्ञान सिंह निवासी ग्राम व थाना नदीगांव, रामकेश उर्फ रामकृष्ण पुत्र मातादीन निवासी ग्राम घमुरी थाना कोंच को छह माह के लिए जिला बदर कर दिया।

इन लोगों के जिला बदर होने की सूचना पुलिस ऑफिस से संबंधित थानों के साथ-साथ जिलेभर की पुलिस को भेजी गई है जिसमें एसपी ने नर्दिेश दिया है कि उक्त अभियुक्तगण जनपद की सीमा के अन्दर पाये जाते हैं तो उनके विरूद्ध गुण्डा नियंत्रण अधि0 1970 की धारा 10 के अन्तर्गत कार्यवाही की जायगी। सम्बन्धित थाना प्रभारी उक्त कार्यवाही से तीन दिन के अन्दर सम्बन्धित न्यायालय को अवगत करायेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें