ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश उरईरैली निकाल वैक्सीनेशन के लिए बच्चों ने किया जागरूक

रैली निकाल वैक्सीनेशन के लिए बच्चों ने किया जागरूक

उरई। संवाददाता कोरोना के खिलाफ जारी जंग के बीच शनिवार को जिले के माधौगढ़ और

रैली निकाल वैक्सीनेशन के लिए बच्चों ने किया जागरूक
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,उरईSun, 24 Oct 2021 03:11 AM
ऐप पर पढ़ें

उरई। संवाददाता

कोरोना के खिलाफ जारी जंग के बीच शनिवार को जिले के माधौगढ़ और रामपुरा कस्बे में वैक्सीनेशन जागरूकता अभियान के तहत परमार्थ समाज सेवी संस्थान के तत्वावधान में स्कूली बच्चों की रैली मुख्य मार्गों पर निकाली गई।

रैली में बच्चे कोविड वैक्सीन लगवाएं और अफवाहों से बचें जैसे स्लोगन लिखे बैनर व तख्तियां लिये चल रहे थे। साथ ही वैक्सीन लगवाना है, कोरोना का मार भगाना है आदि नारे लगा लोगों को प्रेरित कर रहे थे। रैली में चाइल्ड लाइन की टीम ने भी सहभागिता की।

जिले में कोरोनारोधी वैक्सीनेशन में तेजी लाने के लिए जिला प्रशासन पूरी गंभीरता दिखा रहा है। रामपुरा और माधौगढ़ को वैक्सीनेशन से पूर्ण संतृप्त कराने की जिम्मेदारी परमार्थ समाज सेवी संस्थान को सौंपी गई है। संस्थान ने इसके लिए कदम आगे बढ़ाते हुए आज दोनों कस्बों में निकाली गई रैली के माध्यम से लोगों का ध्यानाकर्षण किया। समर सिंह इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य एसके निरंजन और प्रवक्तागण दिनेश कुमार सिह, रामआसरे सिंह, प्रदीप कुमार वर्मा, अनूप तिवारी, मनीष कुमार, सुनील कुमार, अरूण कुमार, केशव द्विवेदी, भानुप्रताप सिंह, कृष्ण गोपाल सिंह, प्रभाकर अवस्थी, भानु राजावत, विशुन, नरेन्द्र मिश्रा, वैभव दीक्षित व करन सिंह आदि का भी रैली में उल्लेखनीय सहयोग रहा। उधर, माधौगढ़ में रैली में सीएचसी के प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ विनोद कुमार राजपूत, सरस्वती ज्ञान मंदिर इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य रामवीर सिंह भदौरिया, परमार्थ के निदेशक अनिल सिंह, चाइल्ड लाइन टीम के शिवमंगल सिंह, प्रवीणा यादव, आरती, कशिश, निर्मल व बलवान रहे।

epaper