ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उरईउरई: महिला का शव ले जा रही एम्बुलेंस पेड़ से टकराई, ससुर की मौत, 3 घायल

उरई: महिला का शव ले जा रही एम्बुलेंस पेड़ से टकराई, ससुर की मौत, 3 घायल

झांसी  केे निर्मल अस्पताल से महिला का शव लेकर आ रही प्राइवेट एंबुलेंस गुरुवार देर रात को माधोगढ़ के कैलोर के पास खजूर के पेड़ से टकरा गई। चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को...

उरई: महिला का शव ले जा रही एम्बुलेंस पेड़ से टकराई, ससुर की मौत, 3 घायल
हिंदुस्तान संवाद, उरईFri, 07 May 2021 09:57 AM
ऐप पर पढ़ें

झांसी  केे निर्मल अस्पताल से महिला का शव लेकर आ रही प्राइवेट एंबुलेंस गुरुवार देर रात को माधोगढ़ के कैलोर के पास खजूर के पेड़ से टकरा गई। चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस घायलों को सीएचसी ले गई, जहां डाक्टर ने महिला के ससुर को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल होने के चलते देवर और दो रिश्‍तेदारों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

इटावा के थाना विठोली के गांव कंधावली निवासी संजीव राठौर की पत्नी पूनम (28)  निर्मल अस्पताल झांसी में एक सप्ताह से इलाज चल रहा था। गुरुवार रात इलाज के दौरान मौत हो गई। पूनम का शव लेकर रधांवली निवासी ससुर रमेश राठौर, देवर संजेश, रिश्तेदार जालौन के पप्पू राठोर, एंबुलेंस चालक चिरगांव झांसी निवासी नरेंद्र के साथ गुरुवार रात प्राइवेट एंबुलेंस से घर लौट रहे थे।

वह केलोर के पास पहुंची थी कि चालक को झपकी आ गई और एंबुलेंस खजूर के पेड़ से टकरा गई। कोतवाल ने सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां डाक्टर ने रमेश राठौर को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल संजेश, पप्पू व चालक नरेंद्र को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें