ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरपांच साल के बच्चे को नहर में लेकर कूदी महिला, मौत

पांच साल के बच्चे को नहर में लेकर कूदी महिला, मौत

शनिवार को गंगनहर पुल से महिला ने पांच साल के बच्चे के साथ गंगनहर में छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद गोताखोरों ने बच्चे को बचा लिया, जबकि महिला पानी की लहरों में समा...

पांच साल के बच्चे को नहर में लेकर कूदी महिला, मौत
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरSun, 26 May 2019 01:13 AM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार को गंगनहर पुल से महिला ने पांच साल के बच्चे के साथ गंगनहर में छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद गोताखोरों ने बच्चे को बचा लिया, जबकि महिला पानी की लहरों में समा गई।

बीते दिनों मेरठ में एक युवक की हत्या में पुलिस को महिला पर हत्या कराने का शक था। महिला से प्रेम प्रसंग के चलते व्हाट्सअप पर हुई चेटिंग के वायरल होने के बाद महिला को ब्लैकमेल करने की जानकारी भी परिजनों ने पुलिस को दी है। उधर, बताया जाता है कि शुक्रवार रात सहारनपुर में हुई मुठभेड़ में पुलिस ने संबंधित बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।गंगनहर पुल पर रुकी बस से शनिवार को एक महिला अपने पांच साल के बच्चे के साथ उतरी। बस से उतरते के बाद महिला ठेली के पास बैठ गई। कुछ देर बाद बच्चे को लेकर गंगनहर पुल के पास पहुंच गई। महिला बच्चे को लेकर पुल पर चढ़ गई। लोगों ने शोर भी मचाया लेकिन तब तक महिला ने गंगनहर में छलांग लगा दी थी। गोताखोरो ने बच्चे को तो बचा लिया लेकिन महिला की तलाश जारी है।सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्चे से पूछताछ का प्रयास किया मगर वह रोता रहा। इसी दौरान फलों की ठेली लगाने वाला युवक पुलिस के पास पहुंचा। बताया कि महिला ने एक नम्बर से किसी को फोन किया था लेकिन कॉल नहीं उठी। पुलिस ने उस नम्बर पर बात की तो महिला व बच्चे की पहचान हो गई। महिला मंसूरपुर थाना क्षेत्र के लछेड़ा गांव निवासी पूर्व प्रधान रविन्द्र की बेटी शिवानी व बेटा शिवांग के रूप में हुई। सूचना पर परिजन भी पहुंच गए। कोतवाली पहुंचे महिला के पति भोपा थाना क्षेत्र के गादला निवासी अनुराग पुत्र राकेश ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 2012 में शिवानी के साथ हुई थी। बताया कि मेरठ के एक अस्पताल में नौकरी करता है। पत्नी व बच्चे के साथ मेरठ अशोक नगर में किराए के मकान में रहता है। पिछले कुछ दिनों से पत्नी काफी परेशान थी। बताया कि पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने पत्नी को प्रेम जाल में फंसा कर उससे व्हाट्सअप पर की गई चेटिंग को वायरल करने की धमकी दी। जिससे महिला परेशान हो गई। दो दिन पूर्व पत्नी के प्रेमी की हत्या हो गई। प्रेमी की हत्या में पुलिस की सुई पत्नी पर घूम गई। कंकरखेडा थाने में केस भी दर्ज हो गया। पुलिस व बदनामी के डर से पत्नी ने ऐसा कदम उठाया है। परिजनों से जानकारी लेने के बाद पुलिस मेरठ पुलिस से सम्पर्क में जुट गई है।मरने से पहले करना चाहती थी पति से बातफल बेचने वाले युवक ने जिस तरह से पुलिस को महिला के फोन करने के बारे में जानकारी दी, उससे लगता है कि महिला मरने से पहले आखिरी बार पति से बात करना चाहती थी लेकिन पति ने फोन नहीं उठाया। पति के फोन न उठाने पर महिला ओर परेशान हो गया। उसके बाद महिला ने ऐसा कदम उठा दिया।बदनामी का डर या पुलिस का खौफमहिला की मौत की खबर के बाद कोतवाली पहुंचे परिजनों ने जिस तरह से पुलिस को बताया है उससे दो बातें सामने आई है। महिला ने समाज में बदनामी के डर से या प्रेमी के मर्डर में नाम आने के बाद पुलिस के खौफ से जान देने जैसा कदम उठाया है। पड़ोस में रहने वाले युवक ने महिला को पहले प्रेम जाल में फंसाया उसके बाद उसको ब्लैकमेल करने का प्रयास किया। पति का कहना था कि प्रेमी द्वारा की व्हाट्सअप पर चेटिंग होने के बारे में पत्नी ने बता दिया था। पत्नी को प्रेमी से दूर रहने की बात कही थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें