ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरअनियंत्रित कैंटर ने पुलिस जीप को मारी टक्कर

अनियंत्रित कैंटर ने पुलिस जीप को मारी टक्कर

कैथोड़ा के समीप पीछे की ओर से तेज गति से आ रहे एक कैंटर ने डायल 100 की पीआरवी 2237 की गाड़ी में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर से डायल 100 की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गयी, जबकि सवार पुलिसकर्मी भी बाल बाल...

अनियंत्रित कैंटर ने पुलिस जीप को मारी टक्कर
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरTue, 24 Jul 2018 01:51 PM
ऐप पर पढ़ें

कैथोड़ा के समीप पीछे की ओर से तेज गति से आ रहे एक कैंटर ने डायल 100 की पीआरवी 2237 की गाड़ी में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर से डायल 100 की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गयी, जबकि सवार पुलिसकर्मी भी बाल बाल बचे। पुलिसकर्मियों ने कैंटर और उसके चालक को हिरासत में ले लिया।

देर रात्रि डायल 100 की पीआरवी 2237 पर तैनात हेड कॉन्स्टेबल सुरेन्द्र सिंह व सिपाही किशन तथा चालक अमरपाल मीरापुर थानाक्षेत्र के ग्राम कैथाड़ा के निकट गश्त कर रहे थे। जब पीआरवी 2237 थावर वाली मस्जिद के निकट पहुंची तभी पीछे की ओर से तेज गति से आ रही एक कैंटर ने डायल 100 की पीआरवी 2237 में जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही गाडी में सवार पुलिसकर्मियों की चीख निकल गयी तथा आसपास के लोग एकत्र हो गये। टक्कर से पुलिस की गाडी क्षतिग्रस्त हो गयी। पुलिस कर्मियों ने दौड़कर आरोपी कैंटर चालक को पकड़ लिया तथा चालक व केन्टर को कब्जे में लेकर थाने ले आये।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें