DA Image
20 सितम्बर, 2020|11:15|IST

अगली स्टोरी

हॉट स्पॉट गली से पुलिस के गायब होने से बेखोफ बाहर निकल रहे हैं लोग

हॉट स्पॉट गली से पुलिस के गायब होने से बेखोफ बाहर निकल रहे हैं लोग

कोरोना संक्रमित मिलने के बाद हॉट स्पॉट की श्रेणी में रखें गए मोहल्ला मुश्तर्क की हॉट स्पॉट गली से लगातार लोगों का बाहर आना जाना जारी है।सील की गई गली के बाहर तैनात पुलिसकर्मियों के डयूटी से गायब होने के कारण मोहल्ले के लोग बेखोफ होकर भीड़ वाले इलाकों में घूमते दिखाई देते है।पुलिस की ये लापरवाही बड़ी अनहोनी का सबब बन सकती है ।

मीरापुर थाने के समीप स्थित इमलियाँन मस्जिद में ठहरी कर्नाटक की जमात में शामिल तीन जमातियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मीरापुर के एक इलाके को भी हॉट स्पॉट की श्रेणी में रखा गया है। प्रशासन ने इमलियाँन मस्जिद वाली गली को पूर्ण रूप से सील करा दिया था तथा इसके हर रास्ते पर बल्लियों की बेरिकेडिंग लगवाकर सभी रास्तो पर पुलिस तैनात की गई थी और इस गली के लोगों के घरों से बाहर निकलने व बाहर के लोगों का गली में प्रवेश वर्जित कर दिया था। शुरू में तीन दिन पुलिस ने बेहद सख्ती के साथ यहाँ डयूटी की किन्तु उसके बाद डयूटी पर तैनात पुलिसकर्मी ज्यादातर डयूटी से गायब रहने लगे। रात्रि में डयूटी पर रहने वाले पुलिसकर्मी डयूटी पर आते ही सोने लगे। पुलिस की इस लापहरवाही का लाभ अब हॉट स्पॉट गली के लोग उठाने लगे है।

पुलिस के ज्यादातर गायब रहने के कारण इस हॉट स्पॉट मोहल्ले के लोग बेखोफ अपने घरों से निकलकर बाजार में भीड़ वाले स्थानों पर घूमते साफ दिखाई देते है। इस गली के लोगों का बेखोफ होकर बाजार में घूमना कभी भी किसी बड़ी अनहोनी का संदेश ला सकता है। हॉट स्पॉट गली के लोगों के बाहर आने जाने से कस्बे के समस्त नागरिकों में कोरोना को लेकर चिंता बढ़ती नजर आ रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Unaware of the disappearance of police from Hot Spot Street people are walking out