ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरलूटकर भाग रहे बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल

लूटकर भाग रहे बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल

ककरौली थाना क्षेत्र में दम्पत्ति से लूटकर भाग रहे बदमाशों से दरियापुर के जंगल में पुलिस की मुठभेड़ हो गयी। पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गये। एक बदमाश ईंख के खेत में घुसकर भाग गया। फरार की...

लूटकर भाग रहे बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरWed, 12 Sep 2018 08:07 PM
ऐप पर पढ़ें

ककरौली थाना क्षेत्र में दम्पत्ति से लूटकर भाग रहे बदमाशों से दरियापुर के जंगल में पुलिस की मुठभेड़ हो गयी। पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गये। एक बदमाश ईंख के खेत में घुसकर भाग गया। फरार की तलाश में घंटों काम्बिंग की गयी।

एसएसपी ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। बुधवार को जानसठ थाना क्षेत्र के गांव पिमौड़ा निवासी शाहनवाज अपनी पत्नी के साथ भोपा से बाइक पर अपने गांव लौट रहा था। ककरौली थाना क्षेत्र के गांव खेड़ा फिरोजाबाद के जंगल में बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। तमंचे के बल पर महिला से पर्स लूट लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने उसके सिर में तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया। बदमाश मौके से फरार हो गये। सूचना पर ककरौली एसओ जितेन्द्र कुमार ने अपनी टीम को साथ लेकर बदमाशों की तलाश शुरु कर दी। बेहड़ा सादात के चौराहे पर पुलिस ने संदिग्ध बाइक सवारों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने बाइक दौडा दिया। बदमाश दरियापुर के जंगल में घुस गये। बदमाशों ने बाइक गिराकर पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दी। जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गये। एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने घायल बदमाश की पहचान रवि व विपिन निवासी गांव बरुकी थाना भोपा के रुप में हुई है। उनके फरार साथी का नाम दीपक है। बदमाशों के पास से दो तमंचे, कारतूस बाइक व लूटी गयी रकम बरामद हुई है। फरार बदमाश की तलाश में आस पास के थानों का फोर्स बुलाकर काम्बिंग करायी गयी। घायल बदमाशों का पुलिस अपराधिक रिकार्ड खंगालने में जुटी है। पीडित का पुलिस ने उपचार कराया है। एसपी देहात आलोक शर्मा व सीओ भोपा राममोहन शर्मा भी मौके पर पहुंचे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें