ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगर12 लाख के नशीले पद्धार्थ के साथ दबोचे दो सौदागार

12 लाख के नशीले पद्धार्थ के साथ दबोचे दो सौदागार

नशीले पदार्थ को गैरकानूनी रूप से बाजारों में सप्लाई करने वाले दो आरोपियों को नगर कोतवाली पुलिस ने दबोच लिया। दोनों के पास से स्मैक, चरस, गांजा सहित नकदी व अन्य सामान भी कब्जे में ले लिया। हालांकि की...

12 लाख के नशीले पद्धार्थ के साथ दबोचे दो सौदागार
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरTue, 15 Jan 2019 07:38 PM
ऐप पर पढ़ें

नशीले पदार्थ को गैरकानूनी रूप से बाजारों में सप्लाई करने वाले दो आरोपियों को नगर कोतवाली पुलिस ने दबोच लिया। दोनों के पास से स्मैक, चरस, गांजा सहित नकदी व अन्य सामान भी कब्जे में ले लिया। हालांकि की पुलिस प्रेसवार्ता में यह नहीं बता पाई कि पकड़े गए आरोपी स्मैक जैसे नशीले पदार्थ का कहां से लाकर कहां-कहां सप्लाई करते थे।

नगर कोतवाली में मंगलवार को एसपी सिटी ओमबीर सिंह, सीओ सिटी हरीश भदौरिया तथा नगर कोतवाल अनिल कपरवान ने प्रेसवार्ता की। बताया कि अधिकारियों के नेतृत्व में पुलिस के पैदल गश्त के दौरान शहर के हंडिया मोहल्ला से खतौली के देवदास निवासी अफजाल मंसूरी व सिविल लाइन क्षेत्र के मोहल्ला हंडिया से अफताब उर्फ गोला को करीब 12 लाख के नशीले पदार्थ व 26,100 रुपए नकदी के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि उनके पास से 71 ग्राम स्मैक, 336 ग्राम गांजा, 193.90ग्राम चरस व दो इलेक्ट्रॉनिक कांटे भी कब्जे में लिए गए। एसपी सिटी ने बताया कि दोनों के खिलाफ नगर कोतवाली में नार्कोटिक एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया। वहीं सिविल लाइन में इनके उपर पहले भी चार अन्य मुकदमे दर्ज हैं। गौर किया जाए तो पुलिस ने आरोपियों को सोमवार रात दबोचा, लेकिन अगले दिन प्रेसवार्ता तक पुलिस उनसे यह तक नहीं पता लगा पाई कि वह इस नशीले पदार्थ को कहां और किस आयु के लोगों को सप्लाई करते थे। दोनों आरोपियों को दबोचने में नगर कोतवाल सहित 11 लोगों की टीम ने काम किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें