ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरट्रक ने बाइक सवार को कुचला, दर्दनाक मौत

ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, दर्दनाक मौत

जानसठI पानीपत खटीमा राजमार्ग पर पिमोड़ा पुलिया के निकट तेज गति से जा रहे ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। ट्रक ने बाइक सवार को बुरी तरह कुचल दिया।...

ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, दर्दनाक मौत
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरSun, 04 Oct 2020 07:22 PM
ऐप पर पढ़ें

पानीपत खटीमा राजमार्ग पर पिमोड़ा पुलिया के निकट तेज गति से जा रहे ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। ट्रक ने बाइक सवार को बुरी तरह कुचल दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आनन-फानन में जिला चिकित्सालय भिजवाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है।

रविवार को गांव चित्तौड़ा निवासी अजीम पुत्र नसीम जानसठ से अपने गांव जा रहा था। बाइक सवार अजीम जब पिमोडा पुलिया से गुजर रहा था तभी पीछे से तेज गति से एक ट्रक आया और बाइक सवार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। बाइक सवार अजीम सड़क पर गिर गया और ट्रक ने बाइक सवार को बुरी तरह कुचल दिया। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आनन-फानन में बाइक सवार घायल युवक को जिला चिकित्सालय भिजवाया।जहां चिकित्सकों ने बाइक सवार अजीम को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पहुंचकर शव का पंचनामा भर सबको पीएम के लिए भिजवाया। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें