ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरगंदगी से अटे नाले और टूटी सड़क देख भड़के सांसद

गंदगी से अटे नाले और टूटी सड़क देख भड़के सांसद

मुजफ्फरनगर में लोकसभा चुनाव प्रथम चरण में ही संपन्न होने के बाद अब भाजपा प्रत्याशी मौजूदा सांसद डा. संजीव बालियान और नगर विधायक कपिल देव ने शहर में फैली गंदगी की शिकायत पर भ्रमण पर...

गंदगी से अटे नाले और टूटी सड़क देख भड़के सांसद
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरTue, 16 Apr 2019 07:18 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरनगर में लोकसभा चुनाव प्रथम चरण में ही संपन्न होने के बाद अब भाजपा प्रत्याशी मौजूदा सांसद डा. संजीव बालियान और नगर विधायक कपिल देव ने शहर में फैली गंदगी की शिकायत पर भ्रमण पर निकले।

गंदगी और टूटी सड़कों को लेकर नगर पालिका और जल निगम के एक्सईएन को जमकर फटकार लगाई है। उन्होंने नगर पालिका के नगर स्वास्थ्य अधिकारी को गंदगी से अटे नाले और सड़कों पर फैली गंदगी को साफ कराने के निर्देश दिए हैं और जल निगम एक्सईएन से शीघ्र सड़क टूटने पर जवाब तलब किया है।

मंगलवार को सांसद और नगर विधायक ने मोहल्ला रामलीला टिल्ला, आबकारी, मिमलाना रोड, चुंगी नम्बर दो आदि मोहल्लों का भ्रमण किया। शहर के निरीक्षण के दौरान सांसद डा. संजीव बालियान को सड़क पर कूड़े के ढेर, नाले गंदगी से अटे हुए मिले। वहीं जल निगम द्वारा सीवर लाइन डालने के बाद कुछ दिन पूर्व बनाई गई सड़क टूटी हुई मिली। इस दौरान नगर मजिस्ट्रेट अतुल कुमार, नगर स्वास्थ्य अधिकारी डा. आरएस राठी पालिका टीम के साथ मौके पर पहुंच गए।

नगर मजिस्ट्रेट अतुल कुमार और पालिका के नगर स्वास्थ्य अधिकारी डा. आरएस राठी को निर्देशित किया कि वो सुनिश्चित करें कि पालिका के सफाई कर्मचारी नालों में कूड़ा न डाले। इसके साथ ही नालों व नालियों में गोबर बहाने वाले डेयरी संचालकों के खिलाफ भी कार्यवाही करने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि शहर में सफाई व्यवस्था को सुचारु बनाया जाए।

इसके साथ ही उन्होंने शहर की सड़कों की दुर्दशा के लिए जल निगम के एक्सईएन को मौके पर बुलाकर फटकार लगायी। उन्होंने कहा कि जो सड़कें उनके द्वारा हाल ही में बनाई गयी हैं, वो बुरी तरह से खराब हो गयी है। निर्माण कार्य में गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं किया जाएगा। कपिल देव ने बताया कि चुनाव प्रचार के दौरान भी यहां के निवासियों द्वारा इस नाले की सफाई की निरंतर मांग की जा रही थी। इस नाले की सफाई के साथ ही पुलिया के पुन: निर्माण के भी निर्देश दिए।

इस दौरान मजिस्ट्रेट अतुल सिंह, नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. आर.एस. राठी,एक्सईएन राजीव त्यागी, मण्डल अध्यक्ष सुनील दर्शन एवं रोहताश पाल,विजेन्द्र पाल, जगदीश पांचाल, मनोज वर्मा, राजीव शर्मा, नरेंद्र चौधरी, अमित बोबी,राजेश वर्मा आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें