DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › मुजफ्फर नगर › महापंचायत को सफल बनाने के लिए गौरव टिकैत ने भुम्मा में किसानों से सम्पर्क किया
मुजफ्फर नगर

महापंचायत को सफल बनाने के लिए गौरव टिकैत ने भुम्मा में किसानों से सम्पर्क किया

हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरPublished By: Newswrap
Wed, 01 Sep 2021 04:20 AM
महापंचायत को सफल बनाने के लिए गौरव टिकैत ने भुम्मा में किसानों से सम्पर्क किया

मुजफ्फरनगर में पांच सितंबर को आयोजित होने वाली महापंचायत को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाकियू युवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष गौरव टिकैत भुम्मा गांव में पहुंचे तथा यहां पर किसानों से पंचायत को सफल बनाने के लिए सहयोग की अपील की।

पांच सितम्बर को होने वाली महापंचायत को सफल बनाने के लिए भाकियू पूरी मेहनत के साथ तैयारी में जुटी हुई है।मंगलवार को पंचायत को सफल बनाने के लिए भुम्मा गांव निवासी रोहित चौधरी के आवास पर पहुँचे भाकियू युवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष गौरव टिकैत का किसानों ने स्वागत किया । यहां पर आयोजित किसानों की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होने किसानों से पंचायत को सफल बनाने के लिए सहयोग मांगा। उन्होने युवाओं में जोश भरते हुए कहा कि सभी किसान एकजुट होकर अपनी जमीनों को बचा लो। जैसे ईस्ट इंडिया कम्पनी देश में घुसी थी उसी की तर्ज पर देश में बहुत विदेशी कम्पनिया घुस चुकी हैं। देश को व्यापारियों के हवाले किया जा रहा है। सरकार को तीनों काले कृषि कानून हर हाल में हटाने पडेंगे। भाकियू के जानसठ ब्लाक अध्यक्ष अशोक घटायन ने कहा कि जिले की जमीन पर किसानों की यह पंचायत ऐतिहासिक पंचायत बनेगी। कार्यक्रम का संचालन कर रहे समर सिंह चौधरी ने भुम्मा के किसानों की ओर से तन-मन-धन से पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया। इस दौरान अनंगपाल, उदयवीर, राजबीर, पूर्व प्रधान कपिल चौधरी, रणपाल सिंह, अश्विनी चौधरी,अरविन्द चौधरी, रामपाल सिंह, संजय, बोबी, सुनील, ओमबीर आदि दर्जनों किसान मौजूद रहे।

संबंधित खबरें