DA Image
27 नवंबर, 2020|7:54|IST

अगली स्टोरी

मुजफ्फरनगर में विदेश से आए व्यक्ति समेत तीन और कोरोना संक्रमित मिले

default image

कोरोना संक्रमित मामलों का सामने आना थम नही रहा है। लाइलाज वायरस लगातार जिले के लोगों को संक्रमण से ग्रस्त कर रहा है। मुजफ्फरनगर में बुधवार को मिली 83 सैंपल रिपोर्ट में तीन नए पॉजिटिव मिलें है। तीनों ही प्रशासन ने पहले से ही दिल्ली पब्लिक स्कूल के इंस्टीटयूशनल क्वारंटाइन सैंटर में क्वारंटाइन पर रखे थे।

प्रशासन के अनुसार इनमें से एक मिडिल ईस्ट के कुवैत देश से आया है। जबकि दो प्रवासी श्रमिक जिले के रहने वाले हैं और महाराष्ट्र से यहां आए थे। जिले में तीन नए मामले से आने से कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 97 हो गई है। जिनमें से 45 ठीक हो गए हैं जबकि एक की मौत हो चुकी है। इस तरह से जिले में अब कोरोना संक्रमित एक्टिव मरीजों की संख्या 51 है जिनका मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में बने कोविड अस्पताल में उपचार चल रहा है। मुख्य चिकित्साधिकारी डा. प्रवीण कुमार चोपडा ने बताया कि जिले में 17 मई से अब तक कुल 73 मामले सामने आ चुके हैं। जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. ने बताया कि प्रशासन ने तीनों संक्रमितों को पहले से ही क्वारंटाइन पर रखा हुआ है इसलिए जिले में इन तीन केस के आने के बाद भी कोई नया हॉट स्पॉट नही बनेगा। इन तीनों को क्वारंटाइन सैंटर से कोविड अस्पताल में उपचार के लिए भेज दिया है।

5101 सैंपल लिए जा चुके मुजफ्फरनगर। मुख्य चिकित्साधिकारी डा. प्रवीण कुमार चोपडा के अनुसार जिले में अब तक कुल 5101 सैंपल लेकर जांच को भेजे जा चुके हैं जिसमें 4840 सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव मिल चुकी है, जबकि 161 सैंपल रिपोर्ट की अभी प्रतीक्षा है। उन्होंने बताया कि इस समय कोविड एल वन अस्पताल में कुल 51 मरीजों का उपचार चल रहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Three more coronas were found infected in Muzaffarnagar including a person from abroad