ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरगोवंश पशु चोरी कर भागते तीन बदमाश गिरफ्तार, तमंचे-कारतूस बरामद

गोवंश पशु चोरी कर भागते तीन बदमाश गिरफ्तार, तमंचे-कारतूस बरामद

कुकड़ा मंडी से गौवंश चोरी कर भाग रहे बदमाशों से पुलिस की जौली रोड पर मुठभेड़ हो गयी। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने तीन बदमाशों को दबोच लिया। एक साथी फरार हो गया। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से...

गोवंश पशु चोरी कर भागते तीन बदमाश गिरफ्तार, तमंचे-कारतूस बरामद
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरThu, 28 Dec 2017 02:17 AM
ऐप पर पढ़ें

कुकड़ा मंडी से गौवंश चोरी कर भाग रहे बदमाशों से पुलिस की जौली रोड पर मुठभेड़ हो गयी। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने तीन बदमाशों को दबोच लिया। एक साथी फरार हो गया। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से तमंचे, कारतूस, चोरी की वैगनार कार, बाइक व एक लूटा हुआ मोबाइल बरामद किया है।

देर रात नई मंडी पुलिस को सूचना मिली कि वैगनार कार में सवार कुछ बदमाश कूकड़ा मंडी से गौवंश चोरी कर भाग रहे है। इंस्पेक्टर कुशल पाल सिंह, एसएसआई मदन सिंह बिष्ट व एसआई करन नागर पुलिस टीम को साथ लेकर बदमाशों की घेराबंदी में लग गये। जौली रोड पर बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गयी। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने फिरोज निवासी ककरौली, नसीम निवासी सम्भलहेडा, मीरांपुर व अमर सिंह निवासी अमित विहार को दबोच लिया। एक अभियुक्त अंकुर निवासी अमित विहार भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से दो तमंचे, भारी मात्रा में कारतूस, एक लूटा हुआ मोबाइल, चोरी की बाइक व वैगनार कार मिली है। पुलिस का कहना है कि बरामद वैगनार कार पर फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर चलाया जा रहा था। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त कूकड़ा मंडी व नवीन मंडी में घूमने वाले गौवंश को चोरी करते है। आरोपियों चोरी किये गौंवश को गांव में ले जाकर गौकशी करते है। मंडी क्षेत्र में यह गैंग लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुका है। पुलिस वैगनार व बाइक की जांच कर रही है। गैंग के खिलाफ थाने पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है। पूछताछ करने के पश्चात तीनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें