ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरलूट की दो बाइकों समेत तीन लुटेरे दबोचे

लूट की दो बाइकों समेत तीन लुटेरे दबोचे

शहर कोतवाली पुलिस जनपद में लूट करने वाले गैंग के तीन सदस्यों को ओर गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से लूट की दो बाइक बरामद की गयी है। गिरफ्तार अभियुक्तों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया...

लूट की दो बाइकों समेत तीन लुटेरे दबोचे
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरSun, 29 Jul 2018 07:35 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर कोतवाली पुलिस जनपद में लूट करने वाले गैंग के तीन सदस्यों को ओर गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से लूट की दो बाइक बरामद की गयी है। गिरफ्तार अभियुक्तों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है।

पिछले दिनों क्षेत्र में कई लूट की वारदात होने से पुलिस में हडकम्प मचा हुआ था। शहर कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया था। तीनों बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गये थे। रविवार को शहर कोतवाली पुलिस ने बुढाना मोड से इसी गैंग के तीन सदस्यों को ओर गिरफ्तार किया है। प्रभारी निरीक्षक अनिल कपरवान का कहना है कि पकड़े गये अभियुक्त शेखर शर्मा उर्फ जानू निवासी छपार, हाल रामपुरी, गुलफाम निवासी सुजडू व सोनू निवासी नया गांव मीरापुर है। उनकी पास से पुलिस को मंडी क्षेत्र से लूटी गयी दो बाइकें व चाकू बरामद हुई है। गैंग का एक सदस्य सचिन राठौर निवासी राज्जपुर देवबंद फरार चल रहा है। गिरफ्तार अभियुक्त सोनू को लूट की बाइक फरार अभियुक्त ने ही बेचने के लिए दी थी। पूछताछ के बाद तीनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है। अभियुक्त गुलफाम के खिलाफ हत्या, लूट व शेखर के खिलाफ लूट के मामले दर्ज है। थाने से उन पर गैंगस्टर की कार्रवाई भी हो चुकी है। गौतस्कर गिरफ्तारमुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली पुलिस ने रोहाना क्षेत्र में नदी के समीप गौकशी की तैयारी कर रहे एक आरोपी इरशाद कुरैशी निवासी खादरवाला को दबोच लिया। पुलिस ने जिंदा गौवंश बरामद किया है। आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें