ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरयुवती की कनपटी पर तमंचा सटा कर दी जान से मारने की धमकी,

युवती की कनपटी पर तमंचा सटा कर दी जान से मारने की धमकी,

कोतवाली क्षेत्र की एक महिला ने गांव निवासी दबंगों पर बेटी के साथ मारपीट सिर में तमंचा सटा कर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में...

युवती की कनपटी पर  तमंचा सटा कर दी जान से मारने की धमकी,
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरFri, 23 Oct 2020 06:35 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र की एक महिला ने गांव निवासी दबंगों पर बेटी के साथ मारपीट सिर में तमंचा सटा कर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी है। पीडिता ने शिकायत करने पर दबंगों द्वारा युवती के अपहरण की दी गई धमकी के बारे में भी पुलिस को अवगत कराया है। पुलिस मामले की जांच पडताल में जुट गई है।

गांव आदमपुर मोचडी निवासी महिला ने बताया कि गुरूवार को बेटी घर के बाहर कूडा डालन गई थी। इसी दौरान गांव निवासी दंबगों ने बेटी से अभद्रता करते हुए गाली-गलौच की। विरोध करने पर एक युवक ने बेटी की कनपटी पर तमंचा सटा कर जान से मारने की धमकी दी। युवती जान बचाकर घर के अन्दर दौडी तो दबंग भी उसके पीछे घर में घुस गए। आरोप है कि युवकों ने घर में घुसते ही तमंचे से फायर कर दिया। गोली की आवाज सुनकर दौडे ग्रामीणों को देखकर दबंग जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। पीडित महिला ने कोतवाली में शिकायती पत्र देते हुए बताया कि जिस युवक ने गोली चलाई है वो बदमाश है। जिस तरह से बदमाश ने धमकी दी है उससे पीडिता ने बेटी के अपहरण की आशंका भी जताई है। पुलिस ने प्रकरण की जांच पडताल शुरू कर दी है। कोतवाल एचएन सिंह ने पीडिता को दबंगों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें