Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरसनकी पति ने फावड़े से काटकर पत्नी को मौत के घाट उतारा

सनकी पति ने फावड़े से काटकर पत्नी को मौत के घाट उतारा

हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरNewswrap
Sun, 05 Dec 2021 06:55 PM
सनकी पति ने फावड़े से काटकर पत्नी को मौत के घाट उतारा

कोतवाली के गांव बिटावदा में रविवार को एक पति ने अपनी पत्नी की फावड़े से काटकर निर्मम हत्या कर दी। हत्यारा पति घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्मार्टम के लिए भिजवा दिया और हत्यारे पति को जंगल से गिरफ्तार कर लिया है।

बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र में तीन दिन में ये दूसरा मामला है। जिसमे पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या की घटना को अंजाम दिया है। ताज़ा मामला गांव बिटावदा का है। जहां एक नशेड़ी व सनकी पति विपिन सहरावत ने अपनी पत्नी 45 वर्षीय रमा की फावड़े से वार कर निर्मम हत्या कर दी। घटना की जानकारी उस समय हुई, जब मृतका का बेटा रितिक स्कूल की लाइब्रेरी से घर आया। उसने अपनी मां रमा को लहूलुहान हालात में पड़े पाया। वहीं आरोपी विपिन घटना को अंजाम देकर दीवार फांदकर मौके से फरार हो गया।

सीओ बुढ़ाना विनय गौतम घटना की सूचना पर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्मार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने मौके हत्या में प्रयोग किए गए फावड़े को बरामद करने के साथ ही आरोपी पति की धरपक्कड़ के लिए भागदौड़ शुरू कर दी। पुलिस ने आरोपी पति को जंगल से गिरफ्तार कर लिया। घटना की रिपोर्ट मृतका के पुत्र रितिक को ओर से दर्ज कराई गई है।

सीओ बुढ़ाना ने घटना के सम्बंध में बताया कि बिटावदा गांव में एक नशे के आदी पति विपिन ने अपनी पत्नी रमा की किसी बात को लेकर फावड़े से काटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी जब हुई जब मृतका के बेटे लाइब्रेरी से घर वापस आए। बताया जा रहा है कि मृतका रमा काफी समय से अपने मायके गई हुई थी। कुछ दिन पूर्व ही हत्यारा पति विपिन उसको लेकर घर आया था।

epaper

संबंधित खबरें