ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरपालिकाध्यक्ष कुर्सी तो संभाली पर नहीं मिला अभी तक चार्ज

पालिकाध्यक्ष कुर्सी तो संभाली पर नहीं मिला अभी तक चार्ज

पालिकाध्यक्ष कुर्सी तो संभाली पर नहीं मिला अभी तक चार्ज

पालिकाध्यक्ष कुर्सी तो संभाली पर नहीं मिला अभी तक चार्ज
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरThu, 01 Dec 2022 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर पालिका में फिर से पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल को लेकर मामला उलझ गया है। नगर पालिका ईओ हेमराज सिंह अवकाश लेकर करीब चार मुकदमों के सिलसिले में हाईकोर्ट गए हुए है। जिस कारण पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल को चार्ज नहीं हो पाया है। वहीं पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल ने नगर पालिका में पहुंच कर विभागाध्यक्ष और लिपिकों के साथ समीक्षा बैठक की है। उधर डीएम चन्द्र भूषण सिंह का कहना है कि हाईकोर्ट के आदेश का पालन किया जाएगा। हाईकोर्ट के आदेश के अनुसार पालिकाध्यक्ष के कार्यों में कोई हस्ताक्षेप नहीं किया जाएगा।

हाईकोर्ट से बर्खास्तगी का आदेश निरस्त होने के बाद पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल ने नगर पालिका पहुंच कर अपनी कुर्सी संभाल ली है। उन्होंने हाईकोर्ट के आदेशों की प्रतिलिपि बैंक, डीएम को भेज दी है। बताया जाता है कि पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल को अभी तक लिखापढ़ी में चार्ज नहीं हो पाया है। नगर पालिका ईओ अवकाश पर गए हुए है। ईओ के द्वारा ही पालिकाध्यक्ष को चार्ज दिया जाना है। उधर गुरुवार को पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल नगर पालिका में पहुंची। उन्होंने अपने कार्यालय में सभी विभागाध्यक्ष और लिपिकों के साथ समीक्षा बैठक की। इस दौरान निर्माण विभाग से एई और जलकल विभाग के एई उपस्थित नहीं रहे। निर्माण विभाग के एई के स्थान पर जेई उपस्थित रहे।

“हाईकोर्ट का आदेश का पालन किया जाएगा। हाईकोर्ट के आदेश है कि पालिकाध्यक्ष के कार्यों में प्रतिवादियों के द्वारा कोई हस्ताक्षेप नहीं किया जाएगा।”

चन्द्र भूषण सिंह, डीएम

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।