ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरगंगास्नान के दिन बैराज में डूबे युवक रोहित का शव मिला

गंगास्नान के दिन बैराज में डूबे युवक रोहित का शव मिला

- क्षेत्र के मध्य गंगा बैराज पर स्नान करते हुए गहरे पानी मे डूबे बिजनौर निवासी युवक शव रामराज पुलिस द्वारा तलाश में लगाए गए गोताखोरों को मिल...

गंगास्नान के दिन बैराज में डूबे युवक रोहित का शव मिला
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरSat, 24 Nov 2018 07:55 PM
ऐप पर पढ़ें

- क्षेत्र के मध्य गंगा बैराज पर स्नान करते हुए गहरे पानी मे डूबे बिजनौर निवासी युवक शव रामराज पुलिस द्वारा तलाश में लगाए गए गोताखोरों को मिल गया।

बिजनौर के काशीराम कालोनी निवासी 18 वर्षीय रोहित पुत्र राजपाल शुक्रवार को गंगा स्नान पर अपने साथी दीपक व आकाश के साथ गंगा बैराज पर स्नान करने आया था। यहां स्नान के दौरान रोहित व उसका एक साथी गहरे पानी में बह गया, जिन्हें तीसरे साथी द्वारा बचाव के लिए शोर मचाने पर मौके पर जमा हुए लोगो ने एक युवक को तो बचा लिया था जबकि रोहित गहरे पानी मे बह गया था। जिसकी तलाश में रामराज थाने की बैराज चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी शैलेन्द्र कुमार व अशोक कुमार ने स्थानीय लोगो व गोताखोरों के साथ मौके पर पहुचे रोहित के परिजनों के साथ गंगा में रोहित को ढूंढने का भरसक प्रयास किया था तथा सफलता न मिलने पर रामराज पुलिस ने बंगाली कालोनी से नाव व गोताखोरों को बुलाकर गंगा में रोहित की तलाश कराई किन्तु रात्रि में अत्यधिक अंधेरा होने के कारण गोताखोरो को सफलता नही मिल पाई थी। शनिवार को रामराज पुलिस द्वारा गंगा में पुनः सर्च अभियान चलाया गया तो गोताखोरो को गंगा में रोहित का शव मिल गया। शव मिलते ही उसके परिजनों में कोहराम मच गया। वही सूचना पर सीओ जानसठ सोमेन्द्र कुमार नेगी ने एसओ रामराज राजेन्द्र गिरी व इंस्पेक्टर मीरापुर कुशलपाल सिंह के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस शव का पंचनामा भरकर इत्तफाकिया दर्ज कर ली है। किन्तु मृतक रोहित के परिजन बिना पोस्टमार्टम कार्यवाही के शव अपने साथ बिजनौर ले गए ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें