ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगररोहाना कलां में दो पक्षों के बीच पथराव से तनाव

रोहाना कलां में दो पक्षों के बीच पथराव से तनाव

शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव रोहाना कलां में चल रहे म्हाड़ी के मेले में मामूली बात को लेकर दो पक्षों में तनातनी हो गई। मेले में ही दोनों पक्षों में मारपीट के बाद मामला गांव तक पहुंच...

रोहाना कलां में दो पक्षों के बीच पथराव से तनाव
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरMon, 09 Sep 2019 12:41 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव रोहाना कलां में चल रहे म्हाड़ी के मेले में मामूली बात को लेकर दो पक्षों में तनातनी हो गई। मेले में ही दोनों पक्षों में मारपीट के बाद मामला गांव तक पहुंच गया।

गांव में दोनों पक्षों के बीच जमकर पथराव व फायरिंग हो गई। सूचना पर डायल 100 की कई गाडियां व शहर कोतवाली पुलिस मौके पर आ गई। पांच घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया गया है। रोहाना कलां में शनिवार को म्हाड़ी पर मेले को शुभारंम्भ हुआ था। रविवार को एक पक्ष के कुछ युवक मेले में खड़े हुए थे। मामूली बात को लेकर उनकी दूसरे पक्ष के युवकों से कहासुनी हो गई। कहासुनी होने पर एक पक्ष के युवकों को दूसरे पक्ष के युवकों ने मारपीट कर भगा दिया। उन्होंने गांव में पहुंचकर घटना की जानकारी दी। कई युवक दोबारा मेले में पहुंच गए। उसके बाद दोनों पक्षों में फिर से तनातनी होने लगी। दोनों पक्षों के काफी लोग मौके पर जमा हो गए। अचानक उनके बीच पथराव शुरू हो गया। पथराव मेले से गांव तक पहुंच गया। दोनों पक्ष में एक दूसरे पर जमकर पथराव करते हुए फायरिंग कर दी। पथराव की सूचना मिलते ही डायल 100 की पांच गाड़ियां व रोहाना पुलिस मौके पर आ गई। पुलिस ने लाठियां फटकारते हुए स्थिति को शांत किया। शहर कोतवाल अनिल कपरवान फोर्स लेकर गांव में पहुंच गए। पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों से बातचीत की। दोनों ने एक दूसरे पर आरोप लगाए है। गांव में दो बिरादरी के बीच पथराव होने से तनाव बन गया। एक पक्ष से संदीप त्यागी, हरि प्रकाश, सारन कुमार, ओमकार त्यागी, पलक(7) पुत्री विरेन्द्र व दूसरे पक्ष से हर्षिता(3) सुमित, अकिंत उर्फ धोनी(2), अनीता, अरुण, मोंटी व मुनेश घायल हुई है। ग्रामीणों का कहना है कि फायरिंग में एक युवक को छर्रे लगे हैं, लेकिन वह पुलिस के आने पर मौके से भाग गया। कई अन्य लोगों के भी चोटिल होने की जानकारी पुलिस को मिली है। पुलिस के गांव में पहुंचते ही दोनों पक्षों के काफी लोग मौके से फरार हो गए थे। शहर कोतवाल अनिल कपरवान का कहना है कि दो पक्षों के बीच पथराव हुआ है। कुछ घायल जिला अस्पताल भी पहुंचे हैं। पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थिति पर निगाह रखे हैं। अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर आने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें