ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरटेलर की हत्या की गुत्थी में उलझी पुलिस

टेलर की हत्या की गुत्थी में उलझी पुलिस

फाइनेंसर हत्याकांड खुलासे को लेकर जिस तरह से पुलिस की आखिरी उम्मीद उसकी आखिरी कॉल थी, ठीक उसी तरह से टेलर हत्याकांड खुलासे में भी सभी बिन्दुओं पर जांच करने के बाद पुलिस की एक बार फिर आखिरी कॉल डिटेल...

टेलर की हत्या की गुत्थी में उलझी पुलिस
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरSun, 23 Dec 2018 07:01 PM
ऐप पर पढ़ें

फाइनेंसर हत्याकांड खुलासे को लेकर जिस तरह से पुलिस की आखिरी उम्मीद उसकी आखिरी कॉल थी, ठीक उसी तरह से टेलर हत्याकांड खुलासे में भी सभी बिन्दुओं पर जांच करने के बाद पुलिस की एक बार फिर आखिरी कॉल डिटेल पर अटक गई।

हालकि पुलिस अभी तक उन नम्बरों तक का पता नहीं लगा पाई है जिससे कॉल की गई, ओर जिसके पास काल आई। हत्याकांड खुलासे को पुलिस कई लोगों से पूछताछ भी कर चुकी है। टेलर के हत्यारों को पकडने के लिए क्राइम ब्रांच व कोतवाली पुलिस रविवार को दिन भर नगर के सीसीटीवी फुटेज को खंगालती रही। कई लोगों से पूछताछ भी की। कई बिन्दुओं पर जांच करने के बाद पुलिस टेलर की आखिरी कॉल पर अटक गई है। पुलिस के अनुसार टेलर तीन नम्बरों का इस्तेमाल करता था। इनमें से एक नम्बर ऐसा था, जिससे वह उन लोगों से ही बात करता था, जिससे उसका लेनदेन था। ये नम्बर परिवार के लोगों के पास भी नहीं है। इसी नम्बर पर आखिरी कॉल आई थी। नम्बर का पता लगाने के लिए पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ भी की। बीस लाख के लेनदेन की बात भी सामने आई है। बताया कि कुछ दिन पूर्व सरताज के पास एक फोन आया था जिससे बीस लाख के लेनदेन की बात हो रही थी। वह फोन भी उसी नम्बर पर आया था जो किसी के पास नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें