ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरश्रीराम कालेज में शिक्षक पर छात्रों ने किया हमला

श्रीराम कालेज में शिक्षक पर छात्रों ने किया हमला

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के परिक्रमा मार्ग पर स्थित श्रीराम कालेज में कालेज में घुसने को लेकर छात्रों ने शिक्षक के साथ मारपीट कर जान से मारने की...

श्रीराम कालेज में शिक्षक पर छात्रों ने किया हमला
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरTue, 14 May 2024 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के परिक्रमा मार्ग पर स्थित श्रीराम कालेज में कालेज में घुसने को लेकर छात्रों ने शिक्षक के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने घायल शिक्षक का मेडिकल कराते हुए आरोपी छात्रों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस छात्रों की तलाश कर रही है।

परिक्रमा मार्ग पर स्थित श्रीराम कालेज में शिक्षक प्रमोद कुमार शारीरिक शिक्षा विभाग के एचओडी है। सोमवार को कुछ छात्र अनावश्यक रुप से कालेज में प्रवेश कर रहे थे। शिक्षक ने छात्रों को गेट पर रोक लिया। जिस बात को लेकर शिक्षक व छात्रों के बीच विवाद हो गया। कालेज में घुसने का विरोध करने पर छात्रों ने शिक्षक के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट कर दी। शोर शराबा होने पर अन्य छात्र व कालेज का प्रबंधन तंत्र मौके पर पहुंच गया। उन्हें देखकर शिक्षक पर हमला करने वाले छात्र धमकी देकर मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही नई मंडी कोतवाली पुलिस मौके पर पहंुची। पुलिस ने घायल शिक्षक को उपचार केलिए जिला अस्पताल भिजवा दिया। कालेज की प्रधानाचार्य प्रेरणा मित्तल ने शिक्षक पर हमला करले वाले छात्र शुभम गोस्वामी, दीपेश, सौरभ व छह अज्ञात के खिलाफ थाने पर तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी छात्रों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। थाना प्रभारी बबलू सिंह वर्मा ने बताया कि शिक्षक पर हमला करने वाले छात्रों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।