DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मुजफ्फर नगर  ›  लॉकडाउन में बेवजह घूमने वालों पर की गई सख्ती

मुजफ्फर नगरलॉकडाउन में बेवजह घूमने वालों पर की गई सख्ती

हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरPublished By: Newswrap
Thu, 13 May 2021 03:33 AM
लॉकडाउन में बेवजह घूमने वालों पर की गई सख्ती

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते प्रदेश भर में लगाए गए लॉकडाउन के चलते बुधवार को मोरना, भोपा, ककरौली क्षेत्र के बाजारों में दुकानें पूरी तरह से बंद रही। वही, सड़कों पर बेवजह घूमने वालों पर पुलिस ने सख्ती करते हुए लॉकडाउन का पालन कराया। तथा वाहनों की जाँच की गयी मोरना व भोपा में बैरियर लगाकर पुलिस द्वारा वाहनो की जांच की गयी ।

सीओ भोपा गिरजा शंकर त्रिपाठी के निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक दीपक चतुर्वेदी व थानाध्यक्ष ककरौली मुकेश सोलंकी ने अपने अपने थाना क्षेत्र में पुलिस की टीमें बनाकर मोरना, भोपा ककरौली व बेहडा सादात आदि क्षेत्र में लगाया जहां पर सड़कों पर बेवजह घूमने वालों को पुलिस ने सख्ती करते हुए उन्हें लॉकडाउन का पालन कराया गया।

तीर्थ नगरी शुकतीर्थ में भी बाजार की दुकानें बंद रही। लोग घरों से बाहर नही निकले। मोरना के चौधरी चरण सिंह चौक पर पुलिस ने दर्जनों वाहनों के चालान किए। मेडिकल स्टोर, पेट्रोल पंप, डेयरी की दुकानें खुली रही। पुलिस टीम ने माइक के माध्यम से लोगों को घरों में रहने की अपील की। गंग नहर पटरी भी हरिद्वार से दिल्ली जाने वाले यात्रियों के वाहन बंद रहे। भोकरहेड़ी में भोपा पुलिस ने सख्ती दिखाते हुवे दुकानदारों को लोक् डाउन का उल्लंघन करने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी ।

संबंधित खबरें