ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरगोकशी पकड़ने गई पुलिस पर पथराव और फायरिंग, तीन आरोपी छुड़ाए

गोकशी पकड़ने गई पुलिस पर पथराव और फायरिंग, तीन आरोपी छुड़ाए

शहर कोतवाली क्षेत्र में गोकशी पकड़ने गई पुलिस पर भीड़ ने जबरदस्त पथराव और फायरिंग कर दी। पुलिस की गाड़ी तोड़ डाली। हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। लगभग आधा घंटा पुलिस बलवाइयों से जूझती रही। हमलावरों...

गोकशी पकड़ने गई पुलिस पर पथराव और फायरिंग, तीन आरोपी छुड़ाए
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरTue, 27 Jun 2017 02:22 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर कोतवाली क्षेत्र में गोकशी पकड़ने गई पुलिस पर भीड़ ने जबरदस्त पथराव और फायरिंग कर दी। पुलिस की गाड़ी तोड़ डाली। हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। लगभग आधा घंटा पुलिस बलवाइयों से जूझती रही। हमलावरों ने पुलिस से मारपीट कर पकड़े गए तीनों आरोपियों को छुड़ा लिया। कई थानों को फोर्स को मौके पर बुलाया गया।

भीड़ ने मीडियाकर्मियों से भी बदसुलूकी की। कोतवाली पुलिस सुबह सवा 9 बजे खालापार के मोहल्ला कस्साबान में गोकशी की सूचना पर पहुंची। मुस्तकीम, काला व एक अन्य सरेआम सड़क पर गोकशी कर रहे थे। पुलिस ने गोमांस पकड़ते हुए तीनों आरोपियो को अपनी गाड़ी में बैठा लिया। अचानक भीड़ ने छतों से पुलिस पर पथराव कर दिया। पुलिस की गाड़ी की चाबी निकाल कर बलवाई ले गए। पुलिस पर फायरिंग भी हुई। हमले में पुलिस के पांव उखड़ गए।

हमलावरों ने पुलिस की गाड़ी को घेरकर पकड़े गए तीनों आरोपियो को छुड़ा लिया। हमले में पुलिसकर्मी जितेंद्र कसाना व कुलवंत समेत तीन घायल हो गए। पथराव में पुलिस टीम अपनी गाड़ी मौके पर छोड़कर बाहर आ गयी। शहर के थानों का फोर्स और पीएसी लेकर अधिकारी वापस मौके पर गये। पुलिस को अपनी जान बचाने के लिये हवाई फायरिंग भी करनी पड़ी।

बताया जा रहा कि एक महिला भूरी को छर्रे लगे हैं। हालांकि पुलिस ने किसी को गोली लगने की बात से इंकार किया है। खालापार में भारी फोर्स तैनात कर दिया गया है। सीओ सिटी तेजवीर सिंह का कहना है कि गोकशी पकड़े जाने पर पुलिस पर पथराव कर तीन आरोपी छुड़ा लिए गए हैं। पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें