DA Image
27 अक्तूबर, 2020|12:37|IST

अगली स्टोरी

जिला चिकित्सालय के सामने एक व्यक्ति की मौत से हड़कंप

default image

जिला चिकित्सालय के सामने की ओर एक व्यक्ति ने सायं के समय दम तोड दिया। वह काफी देर से यहां बैठा था और उसे सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। उसकी मौत के बाद कोरोना संक्रमण की आशंका के चलते काफी देर तक पुलिस ने भी उसके शव को हाथ नही लगाया।

बाद में पता चला कि मृतक दिल्ली शाहदरा का निवासी था और अपनी बहन के यहां रह रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मृतक जिला चिकित्सालय में भी उपचार के लिए गया था। उसकी आक्सीजन कम होने के कारण उसे किसी हायर सैंटर में जाने की सलाह दी गई थी। इसके बाद वह जिला चिकित्सालय के बाहर सामने की ओर बैठ गया। इसी दौरान उसने लंबी लंबी सांस लेनी शुरू कर दी।

कोरोना संक्रमित होने की आशंका के चलते लोगों ने उसे देखकर भी पानी नही पिलाया न ही उसकी सहायता की। करीब पंद्रह मिनट तक लंबी सांस लेते हुए उसकी सांस बंद हो गई और वह वहीं पर गिर गया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने वहां पहुंचकर लोगों से पूछताछ की। इसी दौरान पता चला कि मृतक साकेत कालोनी में अपनी बहन के यहां रह रहा था।

सूचना पर परिजन भी पहुंच गए। बताया कि वह दिल्ली शाहदरा का निवासी है और यहां पर आ गया था। उसकी तबीयत खराब होने की बात सामने आई। कोरोना संक्रमित होने की आशंका के चलते उसका शव बहुत देर बाद उठाया जा सका। हालांकि स्वास्थ्य विभाग या पुलिस ने उसका कोई सैंपल नही लिया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Stirred by death of one person in front of district hospital