Speak out Congressmen burn effigy of BJP MLA on indecent remarks - बिगड़े बोल: अशोभनीय टिप्पणी पर कांग्रेसियों ने भाजपा विधायक का पुतला फूंका DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिगड़े बोल: अशोभनीय टिप्पणी पर कांग्रेसियों ने भाजपा विधायक का पुतला फूंका

बिगड़े बोल: अशोभनीय टिप्पणी पर कांग्रेसियों ने भाजपा विधायक का पुतला फूंका

1 / 2खतौली से भाजपा के विधायक विक्रम सैनी द्वारा 2 दिन पूर्व देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी एवं अशोभनीय शब्दों के विरोध में गुरुवार को कांग्रेसियों ने नगर में...

बिगड़े बोल: अशोभनीय टिप्पणी पर कांग्रेसियों ने भाजपा विधायक का पुतला फूंका

2 / 2खतौली से भाजपा के विधायक विक्रम सैनी द्वारा 2 दिन पूर्व देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी एवं अशोभनीय शब्दों के विरोध में गुरुवार को कांग्रेसियों ने नगर में...

PreviousNext

खतौली से भाजपा के विधायक विक्रम सैनी द्वारा 2 दिन पूर्व देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी एवं अशोभनीय शब्दों के विरोध में गुरुवार को कांग्रेसियों ने नगर में अहिल्याबाई चौक पर विधायक विक्रम सैनी का पुतला फूंककर विरोध जताया।

कांग्रेसियों ने विधायक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की मांग भी की। बिना किसी पूर्व घोषित कार्यक्रम के कांग्रेसी नेता गूफरान काजमी के नेतृत्व में पुतला लेकर अहिल्याबाई चौक पर पहुंचे। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी कर पुतले को आग के हवाले कर दिया, जब तक पुलिस समझती और मौके पर पहुंची तब तक कांग्रेसी वहां से जा चुके थे।

विधायक आवास की सुरक्षा बढ़ाई

जानसठ क्षेत्र के चर्चित गांव कवाल में खतौली विधायक विक्रम सैनी के आवास की पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है। खुफिया विभाग के इनपुट के अनुसार गुरुवार दोपहर को कांग्रेसी विधायक आवास का घेराव कर सकते हैं।

खतौली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने दो दिन पूर्व एक कार्यक्रम में पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू पर आपत्तिजनक व अशोभनीय टिप्पणी कर दी थी। इसके विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध जताया था। खुफिया विभाग के इनपुट में विधायक को कांग्रेसियों द्वारा आवास घेरने की सूचना दी गई थी।

इस पर गांव कवाल में विधायक निवास पर पुलिस व पीएसी तैनात कर दी गई है। वहीं आवास पर विधायक समर्थकों का जमावड़ा लगा हुआ है। विधायक समर्थकों का कहना है जो विधायक विक्रम सैनी ने कहा है सही कहा है। कांग्रेसियों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए हम समर्थक विधायक आवास पर डटे हुए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Speak out Congressmen burn effigy of BJP MLA on indecent remarks