DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मुजफ्फर नगर  ›  नाला निर्माण के संबंध में समाजसेवी मनीष चौधरी से मिले सपा कार्यकर्ता
मुजफ्फर नगर

नाला निर्माण के संबंध में समाजसेवी मनीष चौधरी से मिले सपा कार्यकर्ता

हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 07:10 PM
नाला निर्माण के संबंध में समाजसेवी मनीष चौधरी से मिले सपा कार्यकर्ता

शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला रामपुरी में कई दिनों से उलझ रहे नाला निर्माण के मामले का निपटारा हो जाने में सबसे महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले समाजसेवी मनीष चौधरी से मिलकर सपा नेताओं ने बधाई दी है।

गुरुवार को वरिष्ठ सपा नेता व पूर्व जिला अध्यक्ष गौरव स्वरूप के नेतृत्व में सपा के दर्जनों नेता समाजसेवी मनीष चौधरी के आवास पर पहुंचे और नाला निर्माण के विवाद का शांति से निपटारा कराने पर बधाई दी और इसी तरह संघर्ष करते रहने का आह्वान किया। इस दौरान समाजसेवी मनीष चौधरी एवं केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान की आपसी सूझबूझ और समझौते के कारण इस मामले को सुलझा लिया गया है और इसका कार्य निर्माणाधीन है, जिसका शुभारंभ बीते दिवस समाजसेवी मनीष चौधरी ने किया। इस कार्य के शुभारंभ होने पर समाजवादी पार्टी के गौरव स्वरूप ने मनीष चौधरी के आवास पर शुभकामनाएं एवं बधाई दी। इस दौरान समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष गौरव स्वरूप, सभासद विकल्प जैन, दीपक गोयल, सभासद राहुल पंवार, अशोक सरीन, नरेश गुर्जर, धर्मसिंह सैनी, अनिल लोहिया, अनिल जैन आदि उपस्थित रहे ।

संबंधित खबरें