ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरश्रीराम कालिज में वितरित किये गये स्मार्टफोन

श्रीराम कालिज में वितरित किये गये स्मार्टफोन

श्रीराम कॉलेज ऑफ लॉ के सभागार में अंतिम वर्ष के छात्रों को उत्तर प्रदेश सरकार की स्वामी विवेकानंद युवा सषक्तिकरण योजना के अन्तर्गत बीएएलएलबी व...

श्रीराम कालिज में वितरित किये गये स्मार्टफोन
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरSat, 09 Dec 2023 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

श्रीराम कॉलेज ऑफ लॉ के सभागार में अंतिम वर्ष के छात्रों को उत्तर प्रदेश सरकार की स्वामी विवेकानंद युवा सषक्तिकरण योजना के अन्तर्गत बीएएलएलबी व एलएलबी पाठ्यक्रमों के अंतिम वर्ष में अध्ययनरत विद्यार्थियों को स्मार्टफोन वितरित किये गये। इस कार्यक्रम की शुरूआत मुख्य अतिथि जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ वीरपाल निर्वाल ने किया।

मुख्य अतिथि डॉ वीरपाल निर्वाल ने उत्तर प्रदेश सरकार की स्वामी विवेकानन्द युवा सषक्तिकरण योजना के अन्तर्गत प्राप्त स्मार्टफोन वितरित करते हुये कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा विद्यार्थियों को तकनीकी रूप से सशक्त बनाने के उद्देश्य से विद्यार्थियों को निःशुल्क स्मार्टफोन का वितरण कराया जा रहा है। ग्रेजुएशन, पोस्ट ग्रेजुएशन में अध्ययनरत छात्र इस योजना का लाभ प्राप्त कर सकेंगे। सरकार द्वारा ग्रेजुएशन के विद्यार्थियों के लिए स्मार्टफोन तथा पोस्ट ग्रेजुएशन में अध्ययनरत विद्यार्थियों के लिए टैबलेट उपलब्ध कराये जा रहे है। महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ. पूनम शर्मा के द्वारा अतिथियों का धन्यवाद व्यक्त किया गया। कार्यक्रम का संचालन प्रवक्ता डॉ प्रशान्त चौहान द्वारा किया गया। इस कार्यक्रम में श्री राम कॉलेज ऑफ लॉ के सभी शिक्षकगण और विद्यार्थियों का सहयोग रहा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें