ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरसात वर्षीय बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी दरिंदा गिरफ्तार

सात वर्षीय बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी दरिंदा गिरफ्तार

हिन्दुस्तान टीम। मुजफ्फरनगर

सात वर्षीय बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी दरिंदा गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरFri, 31 Jul 2020 11:32 AM
ऐप पर पढ़ें

मंसूरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मुबारकपुर में मासूम बच्ची की दरिंदे युवक ने दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव को जंगल में फेंक दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मात्र 8 घंटे में पूरे मामले का खुलासा कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

देर रात मामले की जानकारी मिलने पर एसएसपी अभिषेक यादव, एसपी सिटी सतपाल अंतिल, सीओ खतौली आशीष प्रताप सिंह थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे।और जंगल में काफी देर तक छानबीन के बाद मासूम बच्ची का शव आरोपी की निशानदेही पर ईंख के खेत से बरामद किया।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मंसूरपुर क्षेत्र के गांव मुबरिकपुर निवासी बिजेंदर ने थाने पर नामजद तहरीर देकर आरोप लगाया कि गाव का ही सुनील उर्फ तोता पुत्र किरणपाल बुधवार दोपहर मेरी 7 वर्षीय बच्ची को बाइक पर बैठाकर मंदिर से गांव की ओर ला रहा था। रास्ते में ही उसकी पुत्री लापता हो गई। देर शाम तक खोजबीन करने के बाद भी कोई पता नहीं चल पाया है तहरीर मिलने पर छानबीन को पहुंची पुलिस ने शक के आधार पर आरोपी सुनील उर्फ तोता से पूछताछ की पहले तो आरोपी पुलिस को गुमराह करता रहा। मगर काफी पूछताछ के बाद आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। बालिका की हत्या सूचना पर एसएसपी अभिषेक यादव और एसपी सिटी सतपाल अंतिल भी मंसूरपुर पहुंच गए पकड़े गए। आरोपी सुनील की निशानदेही पर गांव के नजदीक गन्ने के खेत से मासूम बच्ची का शव पुलिस ने बरामद किया। एसएसपी के निर्देश पर एतिहात के तौर पर गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। सीओ आशीष प्रताप सिंह को बच्ची के अंतिम संस्कार तक मंसूरपुर थाने पर ही कैंप करने को कहा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें