Thursday, January 27, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरएटीएम में सिक्योरिटी गार्ड को संदिग्ध परिस्थितियों में लगी गोली

एटीएम में सिक्योरिटी गार्ड को संदिग्ध परिस्थितियों में लगी गोली

हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरNewswrap
Thu, 02 Dec 2021 06:55 PM
एटीएम में सिक्योरिटी गार्ड को संदिग्ध परिस्थितियों में लगी गोली

थाना सिविल लाइन क्षेत्र में स्थित आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम में सिक्योरिटी गार्ड को संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लग गई। सिक्योरिटी गार्ड का उपचार मेरठ के एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। पुलिस का कहना है कि सिक्योरिटी गार्ड की बंदूक से अचानक चली गोली के कारण हादसा हुआ है। पुलिस गहनता से मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

खतौली थाना क्षेत्र के गांव गालिबपुर निवासी समुन्द्र जैन आईसीआईसीआई बैंक में कार्यरत सिक्योर वेल्यू कम्पनी में गार्ड है। यह कम्पनी आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम में जमा होने वाले कैश को निकालकर बैंक में जमा करती है। गुरुवार को सिक्योरिटी गार्ड अपनी सिक्योरिटी वैन के पहुंचने से पहले जिला परिषद के सामने स्थित एटीएम पर पहुंच गया। वह लगभग 9 बजकर 10 मिनट पर एटीएम में पहुंचा था। अचानक एटीएम में गोली चलने की आवाज सुनाई दी। आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर देखा तो सिक्योरिटी गार्ड लहूलुहान पड़ा है। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जानकारी मिलते ही सिविल लाइन थाना प्रभारी बिजेन्द्र सिंह रावत टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस ने एटीएम में पड़ी सिक्योरिटी गार्ड की बंदूक को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की।

सिक्योरिटी गार्ड की गर्दन में गोली लगने से हालत गंभीर देखते हुए मेरठ रैफर कर दिया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि सिक्योरिटी गार्ड की बंदूक को चैक किया तो उसकी दोनाली बंदूक में एक जिंदा कारतूस व एक खोखा कारतूस मिला है। सम्भवत: ऐसा प्रतीत हो रहा है कि सिक्योरिटी गार्ड की लोड बंदूक से गोली चलने पर हादसा हुआ है। एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को चैक किया जा रहा है।

epaper

संबंधित खबरें