ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरराम मंदिर का मामला शिवसेना के लिए आस्था का मामला

राम मंदिर का मामला शिवसेना के लिए आस्था का मामला

शिवसेना ने 25 नवम्बर को अयोध्या में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के प्रस्तावित दौरे के अवसर पर जनपद से सैकडों कार्यकर्ताओं के शामिल होने की घोषणा की...

राम मंदिर का मामला शिवसेना के लिए आस्था का मामला
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरSun, 11 Nov 2018 11:39 PM
ऐप पर पढ़ें

शिवसेना ने 25 नवम्बर को अयोध्या में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के प्रस्तावित दौरे के अवसर पर जनपद से सैकडों कार्यकर्ताओं के शामिल होने की घोषणा की है।

पार्टी कार्यालय पर पार्टी के नेता ललित मोहन शर्मा ने कहा कि राम मंदिर के मुद्दे पर देश के एक तिहाई हिस्से में सत्ता प्राप्त करने वाली भाजपा ने राम मंदिर मुद्दे सहित हिन्दुओं से किये तमाम वायदों को ठंडे बस्ते में डाल दिया है।

उन्होंने कहा कि अब 2019 में अपनी हालत खराब देख भाजपा और संघ परिवार एक बार फिर हिन्दुओं को बेवकूफ बनाने की राजनीति बनाने में लग गये है। उन्होंने कहा कि शिव सेना ने ही बाबरी ढांचे को ढहाकर हिन्दुओं के माथे पर लगे सदियों पुराने कलंक को धोया था और शिव सेना ही मंदिर का निर्माण भी करायेगी।

क्योंकि राम मंदिर का मामला शिवसेना के लिए राजनैतिक फायदे का नहीं बल्कि आस्था का मामला है। बैठक में नरेन्द्र पांवर, देवेन्द्र चौहान, बंटी चौधरी, मुकेश त्यागी, देवराज प्रधान, राजेश शर्मा, अनुज चौधरी, आलोक अग्रवाल, लोकेश सैनी, गौरव गर्ग, शैलेन्द्र शर्मा, मंगत राम, आशीष मिश्रा, वैभव यादव, प्रदीप जैन, विशाल, शिवम, गोपाल, अंकित आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें