Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरछात्राओं से दुष्कर्म के प्रयास में लापरवाही पर पुरकाजी इंस्पेक्टर लाइन हाजिर

छात्राओं से दुष्कर्म के प्रयास में लापरवाही पर पुरकाजी इंस्पेक्टर लाइन हाजिर

हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरNewswrap
Sun, 05 Dec 2021 07:35 PM
छात्राओं से दुष्कर्म के प्रयास में लापरवाही पर पुरकाजी इंस्पेक्टर लाइन हाजिर

भोपा थाना क्षेत्र के एक गांव की दो छात्राओं के साथ पुरकाजी के एक स्कूल में दुष्कर्म के प्रयास के मामले में लापरवाही बरतने पर एसएसपी ने पुरकाजी थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया है। मामले को लेकर पुलिस ने अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है। स्कूल के प्रबंधक पर छात्राओं को प्रैक्टिकल के बहाने स्कूल में ले जाने का आरोप है।

भोपा थाना क्षेत्र के एक गांव की कुछ छात्राएं भोपा स्थित एक स्कूल में पढ़ती हैं। आरोप है कि स्कूल का प्रबंधक छात्राओं को प्रेक्टिकल दिलाने के बहाने पुरकाजी स्थित कम्हेडा के एक स्कूल में लेकर गया था। आरोप है कि वहां दो छात्राओं को पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर उनके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। मामला उजागर होने के बावजूद भी पुरकाजी थाना प्रभारी व भोपा थाना प्रभारी मामले को दबाए बैठे हैं। घटनास्थल पुरकाजी का होने पर थाना प्रभारी ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। पुरकाजी विधायक प्रमोद ऊंटवाल के संज्ञान में 2 दिन पूर्व यह मामला आया था जिस पर उन्होंने पुरकाजी थाने के इंस्पेक्टर से इस मामले में सख्त कार्रवाई को कहा था। बताया जाता है इंस्पेक्टर आरोपी प्रबंधक को पकड़कर थाने भी ले आए थे। बाद में उसे घर भेज दिया गया था, जिस पर विधायक ने नाराजगी जताते हुए शनिवार को एसएसपी से पूरे मामले की शिकायत की थी।

एसएसपी अभिषेक यादव ने इस मामले में प्रारंभिक जांच कराई और पुरकाजी इंस्पैक्टर की लापरवाही मिलने पर सख्ती दिखाते हुए पुरकाजी थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह को लाइन हाजिर कर दिया। वहीं पुलिस ने छात्रा के परिवार से तहरीर लेकर स्कूल के प्रबंधक योगेश चौहान निवासी मजलिसपुर तौफिर व अुर्जन निवासी तुगलकपुर थाना पुरकाजी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की गहनता से जांच की।

छात्राओं के साथ हुए दुष्कर्म के प्रयास के मामले में कार्रवाई न करने पर पुरकाजी थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया गया। घटना के संबंध में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराकर जांच शुरु करा दी गयी है। जो दोषी होगा उसे बख्शा नही जाएगा।

अभिषेक यादव

एसएसपी मुज़फ्फरनगर

epaper

संबंधित खबरें