ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरछात्रों से कार धुलवाने वाली प्रधानाध्यापिका निलंबित

छात्रों से कार धुलवाने वाली प्रधानाध्यापिका निलंबित

- सदर ब्लाक के गांव भिक्की स्थित प्राथमिक विद्यालय का मामला छात्रों से कार धुलवाने वाली प्रधानाध्यापिका निलंबित छात्रों से कार धुलवाने वाली...

छात्रों से कार धुलवाने वाली प्रधानाध्यापिका निलंबित
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरTue, 14 May 2024 06:25 PM
ऐप पर पढ़ें

सदर ब्लाक के गांव भिक्की स्थित प्राथमिक विद्यालय में छात्रों से कार धुलवाने के मामले में बीएसए ने कार्रवाई कर दी है। बीएसए शुभम शुक्ला ने विद्यालय की प्रधान अध्यापिका पुष्पलता को निलंबित कर दिया गया है। उन्हें सदर ब्लाक कार्यालय के बीइओ कार्यालय में अटैच किया गया है। आरोपी प्रधानाध्यापिका विद्यालय में बच्चों से अपनी कार धुलवा रही थी, जिसकी वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद जांच की गई।

सदर ब्लाक के गांव भिक्की के प्राथमिक विद्यालय में करीब एक सप्ताह पूर्व कुछ छात्र हाथों में पानी का पाइप लेकर विद्यालय परिसर में खड़ी एक कार का धो रहे थे। इसमें कुछ छात्र स्कूल यूनिफोर्म में थे। विद्यालय में कार धोते हुए बच्चों की वीडियो वायरल हुई, जिसके बाद पता चला कि उक्त कार विद्यालय की प्रधानाध्यापिका पुष्पलता की है और वह बच्चों से आए दिन अपनी कार की धुलाई कराती है। इस मामले में बीएसए ने संज्ञान लिया और जांच खंड शिक्षा अधिकारी ध्यानचंद को सौंपी गई। जांच रिपोर्ट आने के बाद बीएसए ने मंगलवार को कार्रवाई की। जांच के दौरान खंड शिक्षा अधिकारी ने विद्यालय में पहुंचकर अन्य शिक्षकों व छात्र-छात्राओं के बयान दर्ज किए। बीएसए शुभम शुक्ला ने बताया, एक वीडियो वायरल हुई थी, जिसमें बच्चें प्रधानाध्यापिका की कार धो रहे थे। मामले की जांच खंड शिक्षा अधिकारी ने की, जिसमें विद्यालय की प्रधान अध्यापिका पुष्पलता को सस्पेंड कर दिया है। शिक्षिका को बीईओ सदर कार्यालय में अटैच किया गया।

--

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।